• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेलेंटाइन डे पर हिंदू कल्याण महासभा का नया प्लान, इस तरह शादी की तो मिलेगा इनाम

|

नई दिल्ली। हिंदू कल्याण महासभा की आगरा यूनिट ने इस वेलेंटाइन डे पर अपने नए प्लान की घोषणा की है। इस दिन हमेशा से पार्कों में बैठे प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने वाले इस संगठन ने अपनी घोषणी में इस दिन शादी करने वाले ऐसे जोड़े को 51 हजार रुपये देने की बात कही है जिसमें लड़का हिंदू हो जबकि लड़की मुस्लिम। बता दें कि कुछ हिंदू संगठन हमेशा से वेलेंटाइन डे का विरोध करते रहे हैं।

हिंदू कल्याण महासभा ने किया ये ऐलान

हिंदू कल्याण महासभा ने किया ये ऐलान

हिंदू कल्याण महासभा के संयोजक संजय जाट ने कहा कि- हमारी दक्षिणपंथी संस्था हमेशा से वेलेंटाइन डे के दिन उन हिंदु लड़कियों को बचाने की कोशिश करती है जो दूसरे समुदाय के लड़को द्वारा प्यार के नाम पर ठगी जा रही हैं। लेकिन इस साल हमने तय किया है कि हम इस दिन शादी करने वाले जोड़ों को 51 हजार रुपये का ईनाम देंगे। बशर्ते कि इस शादी में लड़का हिंदू हो और लड़की मुस्लिम।

'वेलेंटाइन डे पर नहीं करेंगे कोई हिंसा'

'वेलेंटाइन डे पर नहीं करेंगे कोई हिंसा'

संजय जाट ने कहा कि- इस साल के वेलेंटाइन डे के लिए हमने तय किया है कि हम किसी प्रकार की हिंसा में संलिप्त नहीं होंगे। बल्कि इस बार हम उन हिंदू लड़कियों को सुरक्षित करने के लिए का पलटवार करेंगे जिन्हें प्यार के नाम पर अन्य समुदाय के लड़कों द्वारा ठगा गया। इन लड़कों ने हाथ में कलावा बांधकर हिंदू होने का नाटक किया और मासूम लड़कियों को ठगा।

हर साल वेलेंटाइन डे पर बवाल करते रहे हिंदू संगठन

हर साल वेलेंटाइन डे पर बवाल करते रहे हिंदू संगठन

हर साल वेलेंटाइन डे पर कुछ गिने चुने हिंदू संगठन बवाल करते रहे हैं। कभी पार्कों में जाकर प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट की तो कभी मुंह पर कालिख पोत दी। कई मामलों में तो प्रेमी जोड़ों की शादी तक करा दी गई। बजरंग दल जैसे संगठन ऐसे समय में खासा सक्रिय हो जाते हैं और चारों ओर इसका खौफ रहता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this valentine day hindu kalyan mahasabha has other plans for couples
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X