• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: कोरोना की वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कपिल शर्मा' का शो

|

नई दिल्ली। भारत में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। भारत में कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1637 हो चुकी है और मरने वालों की संख्या 38 तक पहुंच चुकी है, देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है, जहां इस वजह से देश के राष्ट्रीय चैनल पर रामायण और महाभारत जैसे शो को पुन: प्रसारित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर बहुत सारे डेली सोप इस वक्त अपने पुराने एपीसोड को प्रसारित कर रहे हैं क्योंकि इन दिनों शूटिंग बंद है।

ऑफ एयर होगा 'कपिल शर्मा' का शो

ऑफ एयर होगा 'कपिल शर्मा' का शो

इसी वजह से सोनी टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' भी ऑफ एयर होने जा रहा है क्योंकि कोरोना वायरस के कारण फिल्मसिटी में शूटिंग नहीं हो रही है इसलिए कपिल की टीम ने डिसाइड किया है कि लॉकडाउन पीरियड में ये शो ऑफ एयर रहेगा और शो के अभी तक के कुछ लोकप्रिय एपीसोड को शो के निर्धारित वक्त पर प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि कपिल शर्मा ने हानिकारक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की राशि भी दान की है।

यह पढ़ें: Covid 19: 93 साल के बुजुर्ग की कहानी बताते वक्त रो पड़े शक्ति कपूर, Video हुआ वायरल

शो के लोकप्रिय एपीसोड दिखाए जाएंगे

शो के लोकप्रिय एपीसोड दिखाए जाएंगे

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन का आज 8वां दिन है। देशभर में लॉकडाउन को लागू करने के लिए सख्ती बरती जा रही है, तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अगर किसी हेल्थ सेक्टर के कर्मी की जान गई तो उसके परिवार को दिल्ली सरकार 1-1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देगी। यह ऐलान सफाई कर्मचारी, डॉक्टर और नर्स के लिए था।

एक-एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे

एक-एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे

एलजी से हुई बैठक के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई में सहयोग कर रहे कर्मचारियों का दिल्ली सरकार पूरा ध्यान रखेगी। उन्होंने ऐलान किया कि इस लड़ाई में शहीद होने पर कर्मचारी के परिवार को एक-एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

'पूरा विश्व अदृश्य सेना के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है'

'पूरा विश्व अदृश्य सेना के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है'

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतने का भरोसा जताते हुए कहा है कि विश्व समुदाय कोविड-19 की एक अदृश्य सेना के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है। ट्रंप ने कहा कि देश इस वायरस से खिलाफ लड़ाई में हर उपलब्ध संसाधन का इस्तेमाल कर रहा है।

यह पढ़ें: Nizamuddin event : कौन है मौलाना साद, क्या होती है तबलीगी जमात?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Kapil Sharma Show has decided to start airing popular old episodes to keep the audience entertained while at home.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X