• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री मुकेश गौड़ का निधन

|

नई दिल्ली। तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, राज्य सरकार में मंत्री रहे मुकेश गौड़ का निधन हो गया है। सोमवार को हैदराबाद के कॉरपोरेट अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। 60 साल के गौड़ कैंसर से पीड़ित थे और लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। अचानक तबीयत बिगड़ने और सांस लेने में परेशानी होने पर रविवार शाम को परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में सोमवार दोपहर उनकी मौत हो गई।

telangana, Congress, Mukesh Goud passes away, Hyderabad, तेलंगाना, कांग्रेस, मुकेश गौड़ का निधन, हैदराबाद

मुकेश गौड़ को तेलंगाना में कांग्रेस के सबसे सीनियर और भरोसेमंद नेताओं में गिना जाता था। पूर्व में वो राज्य सरकार में मंत्री भी रहे थे। तेंलगाना विधानसभा चुनाव में वो गोशमहल सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन हार गए थे।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पूर्व मंत्री मुकेश गौड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। राव ने कहा कि एक विधायक और मंत्री के तौर पर गौड़ की सेवाओं को याद किया जाएगा। राज्य के कांग्रेस नेताओ ने भी उनकी मौत पर परिवार के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है।

तेलंगाना में कांग्रेस के लिए ये दूसरी बड़ी क्षति है। एक दिन पहले ही देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी का भी हैदराबाद में निधन हो गया था। शनिवार को रेड्डी की उनकी तबीयत बिगड़ने पर उनको एआईजी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, जहां देर रात 2 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

जयपाल रेड्डी का निधन, शोक में डूबी कांग्रेस, पीएम मोदी ने बताया प्रभावी प्रशासक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
telangana Congress leader former state minister Mukesh Goud passes away in Hyderabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X