• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तलाक' पर सुनवाई से ठीक पहले तेजप्रताप-ऐश्वर्या को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान

|

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के परिवार में इन दिनों तेजप्रताप यादव के तलाक मामले को लेकर चिंता का माहौल बना हुआ है। विवाद सुलझाने की सारी कोशिशों को नाकाम करते हुए तेजप्रताप यादव तलाक की जिद पर अड़े हुए हैं और अभी तक घर नहीं लौटे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजप्रताप अब कल यानी 29 नवंबर को सीधे पटना कोर्ट ही पहुंचेंगे। वहीं, दूसरी तरफ ऐश्वर्या के परिवार ने भी कोर्ट में तेजप्रताप यादव के आरोपों का जवाब देने की तैयारी कर ली है। इस बीच तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक मामले पर सुनवाई से ठीक पहले आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

तेजस्वी यादव ने दिए बड़े संकेत

तेजस्वी यादव ने दिए बड़े संकेत

तेजप्रताप और ऐश्वर्या को लेकर पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा, 'तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों ही व्यस्क हैं और अपने जीवन को लेकर निर्णय लेने में सक्षम हैं। वो दोनों ज्यादा बेहतर इस बात को जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है। किसी के निजी जीवन के मामलों को इस तरह सार्वजनिक तौर पर नहीं उठाना चाहिए। अगर किसी के निजी मामलों को सार्वजनिक किया जाएगा तो देश के कई शीर्ष राजनेता मुश्किल में पड़ जाएंगे।' तेजस्वी यादव की इस प्रतिक्रिया को देखकर माना जा रहा है कि तलाक के मामले पर तेजप्रताप यादव को समझाने की परिवार की कोशिशें कामयाब नहीं हो पाई हैं।

ये भी पढ़ें- तलाक मामले में नया मोड़, तेजप्रताप वापस ले सकते हैं अपनी अर्जी, मिले संकेत!

ऐश्वर्या के परिवार ने बनाई लालू परिवार से दूरी

ऐश्वर्या के परिवार ने बनाई लालू परिवार से दूरी

तेजप्रताप की जिद को देखते हुए अब ऐश्वर्या के परिवार ने लालू यादव के परिवार से दूरी बनानी भी शुरू कर दी है। इसकी झलक उस वक्त देखने को मिली, जब बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पहले दिन की कार्यवाही के बाद आगामी रणनीति तय करने के लिए तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर आरजेडी विधायकों की बैठक बुलाई और इस बैठक में ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय नहीं पहुंचे। चंद्रिका राय आरजेडी के विधायक हैं और उनकी गिनती पार्टी के दिग्गज नेताओं में होती है, इसलिए बैठक में उनकी अनुपस्थिति को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बैठक खत्म होने तक उनका इंतजार होता रहा। हालांकि चंद्रिका राय विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे, लेकिन बैठक में शामिल नहीं हुए।

सबने समझाया, पर नहीं माने लालू के लाल

सबने समझाया, पर नहीं माने लालू के लाल

खबर है कि तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने घर से दूर वृंदावन में हैं। तेजप्रताप स्पष्ट तौर पर परिवार के लोगों को बता चुके हैं कि वो तलाक के मामले पर पीछे नहीं हटेंगे और घर तभी वापस आएंगे, जब उनकी बात मानी जाएगी। हाल ही में तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर अपने मन की बात भी जाहिर की थी। तेजप्रताप ने ट्विटर पर लिखा था, '...टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाए।' इस ट्वीट को देखकर कयास लगाए गए थे कि तेजप्रताप सुलह के मूड में नहीं हैं। तेजप्रताप को पिता लालू प्रसाद यादव से लेकर परिवार के सभी सदस्यों के अलावा उनके जीजा तेजप्रताप और चिरंजीव राव भी समझाने का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन कोई मामले का कोई हल नहीं निकला।

अब कोर्ट में ही मिलेंगे तेजप्रताप-ऐश्वर्या

अब कोर्ट में ही मिलेंगे तेजप्रताप-ऐश्वर्या

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव के तलाक लेने की जिद पर अड़े रहने के बाद ऐश्वर्या राय के परिवार ने भी कोर्ट में जवाब देने की तैयारी कर ली है। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय पटना के फैमिली कोर्ट से तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी की सत्यापित कॉपी निकलवा चुके हैं। खबर है कि उनके वकील तेजप्रताप यादव के ऐश्वर्या पर लगाए गए आरोपों का जवाब तैयार करने में जुटे हैं। तेजप्रताप की तलाक अर्जी पर 29 नवंबर यानी गुरूवार को सुनवाई होगी। तेजप्रताप ने बीते 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल की थी।

ये भी पढ़ें- 'तलाक' के बीच बढ़ी तेजस्वी की परेशानी, RJD की बैठक में नहीं पहुंचे ऐश्वर्या के पिता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejashwi Yadav Reacts Over Tej Pratap Yadav and Aishwarya Rai Divorce Issue.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X