• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लाइट में बैठी टीचर तो अपना ही छात्र निकला पायलट, 30 साल पहले तोतली जुबान में बताया था ये नाम

|

नई दिल्ली। यूं तो हम स्कूल की बातें और दोस्तों को कभी नहीं भूलते लेकिन अकसर हम अपने बचपन के शिक्षकों को भूल जाते हैं। छोटी उम्र में देखे होने के चलते हम में कई बार उनका चेहरा और नाम तक भूल जाते हैं। लेकिन वहीं शिक्षक कहीं मिल जाए और हम एक दूसरे को पहचान लें तो इससे अच्छा शायद ही कुछ हो। ऐसा ही कुछ रोहन भसीन के साथ हुआ लेकिन कुछ वजहों से ये मुलाकात और भी खास हो गई। दरअसल रोहन एक पायलट हैं और उनकी अपनी ही फ्लाइट में उन्हें उनकी बचपन की टीचर मिल गईं तो दोनों की खुशी की ठिकाना न रहा।

30 साल बाद हुई बचपन की टीचर से मुलाकात

30 साल बाद हुई बचपन की टीचर से मुलाकात

रोहन एक कमर्शियल पायलट हैं। रोहन की खुशी का ठिकाना न रहा जब उन्हें उनके ही विमान में अपनी बचपन की टीचर मिल गईं। उन दोनों की एक तस्वीर रोहन की मां निवेदिता भसीन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए उनके बचपन का किस्सा भी बताया है। दोनों की मुलाकात पूरे तीस साल बाद हुई है ऐसे में उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पहली बार टीचर से तोतली जुबान में बताया था ये नाम

रोहन की मां ने तस्वीर शेयर कर लिखा है कि - प्ले स्कूल में एडमीशन के वक्त मेरे बेटे से टीचर ने नाम पूछा था तो उसने मस्त अंदाज में जवाब दिया था- 'कैप्टन रोहन भसीन। तब वह सिर्फ तीन साल का था। आज शिकागो जा रही वही टीचर जब उसे मिली तो वह सचमुच कैप्टन बन चुका है। #StudentTeacherReunion'। निवेदिता के इस ट्वीट को अब तक ढेरों लाइक मिल चुके हैं।

तस्वीर पर आ रहीं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

एक शख्स ने निवेदिता के ट्वीट के कमेंट में कहा- कमाल है इस बच्चे ने तीन साल की उम्र में अपनी मंजिल तय कर ली थी। मैं लगभग रिटायर होने वाला हूं और मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है। किसी और ने लिखा

अच्छे मार्क्स दिलाने की कहकर हरेसमेंट करता था स्कूल संचालक, छात्राओं के पेरेंट्स ने पीटा, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
teacher took flight got shocked to see her student as pilot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X