• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाना पाटेकर के खिलाफ मंगलवार को बयान दर्ज कराएंगी तनुश्री दत्ता, शिकायत में गणेश आचार्य का भी नाम

|

Tanushree Dutta

नई दिल्ली। नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के कुछ दिन बाद एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है। तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि पुलिस ने मंगलावर को तनुश्री को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ बदसलूकी और यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

हाईकोर्ट जाने को तैयार तनुश्री दत्ता

हाईकोर्ट जाने को तैयार तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले में मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई। एक्ट्रेस का आरोप है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना और आचार्य ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। इस बारे में मीडिया से बात करते हुए तनुश्री के वकील ने कहा कि अगर इस मामले में पुलिस ने एक्शन नहीं लिया तो वो हाईकोर्ट जाने को भी तैयार हैं। तनुश्री ने यौन उत्पीड़न का खुलासा 10 साल पहले भी किया था, लेकिन तब उनकी बात किसी ने नहीं सुनी।

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर बोलीं काजोल, 'उन्होंने जो कहा वो वाकई हकीकत है'

10 साल पुराने मामले में दर्ज कराई शिकायत

10 साल पुराने मामले में दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस ने कहा कि पाटेकर ने मेकर्स से गाने में उनके साथ एक इंटीमेट स्टेप की भी डिमांड की थी। तनुश्री के मुताबिक गाने के कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कोई सीन नहीं था। इसमें गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने भी पाटेकर का साथ दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि पाटेकर ने एमएनएस पार्टी और प्रोड्यूसर्स ने सेट पर मीडिया को बुलाया था। एमएनएस पार्टी ने तनुश्री की गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की थी और सेट पर काफी बवाल मचाया था।

नाना पाटेकर ने आरोपों से किया इनकार, भेजा नोटिस

नाना पाटेकर ने आरोपों से किया इनकार, भेजा नोटिस

जहां तनुश्री ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए हैं, वही एक्टर ने इन सारे आरोपों का खंडन किया है। नाना पाटेकर ने इस मामले में तनुश्री दत्ता को ही झूठा बताते हुए उन्हें नोटिस भेजा है। नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोड़कर ने बताया कि नोटिस में तनुश्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया गया है और उनसे माफी मांगने को कहा गया है। तनुश्री को विवेक अग्निहोत्री की तरफ से भी नोटिस मिला है।

तनुश्री दत्ता पर बोले अन्नू कपूर, 'पुलिस के पास नहीं जाएंगी तो इरादों पर शक होगा'

बॉलीवुड ने दिया तनुश्री का साथ

बॉलीवुड ने दिया तनुश्री का साथ

बता दें कि तनुश्री को भले 10 साल पहले कोई सपोर्ट न मिला हो, लेकिन आज अधिकतर सितारे उनके साथ हैं। उन्होंने जब से नाना पाटेकर को लेकर खुलासा किया है, तभी से बॉलवुड जैसे दो खेमों में बंट गया है। एक्ट्रेस को सपोर्ट करने वालों में सबसे पहले स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर थे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना, परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप, आयुष्मान खुराना, रवीना टंडन ने तनुश्री को सपोर्ट किया था। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चा, सलमान खान, आमिर खान जैसे सितारों ने इसपर गोलमोल जवाब दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tanushree Dutta To Record Her Statement Against Nana Patekar Over Sexual Harassment Allegations.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X