• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: DMK चीफ का वादा- सरकार बनने पर गृहिणियों को हर महीने मिलेंगे 1000 रुपये

|

चेन्नई: तमिलनाडु में अगले महीने विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी, जिसको देखते हुए सभी दल जनता के रिझाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस बीच रविवार को डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने त्रिची में एक रैली की। साथ ही गृहिणियों के लिए एक बड़ा वादा किया। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वादे से आम जनता पर काफी असर पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी और AIDMK पर भी जमकर निशाना साधा।

डीएमके

रैली में एमके स्टालिन ने कहा कि अगर तमिलनाडु में डीएमके सरकार बनाती है, तो सबसे पहले गृहिणियों के लिए काम होगा। जिसके तहत हर राशन कार्डधारक गृहिणी को सरकार 1000 रुपये प्रति माह देगी। मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पलानीस्वामी मुख्यमंत्री बनने के लिए शशिकला के पैरों में गिर पड़े थे। फिर जब सत्ता उनके हाथ आई तो उन्होंने शशिकला को धोखा दिया और बीजेपी के गुलाम बन गए।

तमिलनाडु चुनाव: कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो, घर-घर जाकर भी मांगे वोटतमिलनाडु चुनाव: कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो, घर-घर जाकर भी मांगे वोट

स्टालिन ने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य अगले 10 वर्षों में तमिलनाडु की अर्थव्यवस्था का आकार दोगुना करना है। यदि हम लक्ष्य प्राप्त कर लेते हैं, तो हमारी अर्थव्यवस्था 35 लाख करोड़ रुपये की हो जाएगी और प्रत्येक व्यक्ति की औसत वार्षिक आय 4 लाख रुपये प्रति वर्ष होगी। अगर डीएमके सत्ता में आती है, तो हर साल 10 लाख रोजगार सृजित होंगे। इसके अलावा अगले 10 वर्षों में हम 1 करोड़ आबादी को गरीबी से बाहर निकालेंगे। जिसके बाद तमिलनाडु पहला ऐसा राज्य होगा, जहां गरीब नहीं होंगे।

English summary
Tamil Nadu: DMK chief MK Stalin says housewife will get Rs 1000 per month
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X