• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

परिणीति ने कोरोना वायरस पर लोगों को दी खास सलाह, कहा- ओवर-कॉन्फिडेंट होना बंद करें

|

नई दिल्ली। चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब भारत सहित 118 देशों के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है। इसका असर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी साफ पड़ता दिख रहा है। वायरस के चलते 'तख्त', 'पृथ्वीराज' और सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' जैसी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। अब अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

    Parineeti Chopra spreads awareness about Coronavirus with a special post | वनइंडिया हिंदी

    parineeti chopra, parineeti, bollywood actress, bollywood, actress parineeti chopra, coronavirus, corona virus, korona, corono, social media, social media post, परिणीति चोपड़ा, परिणीति, बॉलीवुड अभिनेत्री, बॉलीवुड, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, कोरोना वायरस, कोरोनावायरस, कोरोना, सोशल मीडिया

    परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस्टिना हिगिंस का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में क्रिस्टिना ने वायरस को लेकर लोगों को सतर्क रहने को कहा है। परिणीति ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इसे पढ़ें और ओवर-कॉन्फिडेंट होना बंद करें। ये कहना बंद करें कि यह केवल अधिक उम्र वाले लोगों पर असर करता है। ये सोचना भी बंद कर दें कि आप ज्यादा स्मार्ट हैं। कोरोना वायरस वास्तव में है, ये एक संक्रामक है और रुक नहीं रहा है। कृपया स्मार्ट बनें और सुरक्षित रहें।'

    वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति की नई फिल्म फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें परिणीति अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। ये एक तरह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में अर्जुन, पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं, जबकि संदीप कौर के किरदार में परिणीति हैं। इनके अलावा फिल्म में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी।

    वहीं कोरोना वायरस की बात करें, तो दुनियाभर में वायरस के कारण 4700 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 25 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। भारत की बात करें तो यहां भी संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। भारत में 70 से भी ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि कर्नाटक में पहली मौत हो गई है।

    Coronavirus: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मास्क बनाने का आसान जुगाड़, कुछ सेकेंड में बनाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    stop calling coronavirus a hype on social media said actress parineeti chopra
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X