• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीच इंटरव्यू में नारेबाजी करने पर अपने ही भक्तों से भिड़ गई राधे मां

|

नई दिल्ली। खुद को देवी बताने वाली राधे मां एक बार फिर से अपने भक्तों के साथ भिड़ गई हैं। राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर बुधवार को अपने भक्तों के साथ भड़क गई। एक निजी चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान भक्तों द्वारा नेर लगाने पर भड़क गई। भक्तों पर भड़की राधे मां ने कहा कि मैंने तुम्हें जन्म दिया, तुमने मुझे नहीं, जिसके बाद वो भक्तों को फटकार लगाने लगी।वहीं भोपाल पहुंची राधे मां ने प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

पढ़ें- भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- निक बनें अमेरिकी राष्ट्रपति

भक्तों को लगाई फटकार

भक्तों को लगाई फटकार

बुधवार को राधे मां भोपाल पहुंची थी, जहां वो एक चैनल के साथ बात कर रही थी। बातचीत के दौरान वो कह रही थी कि मनुष्य को अहंकार से दूर रहना चाहिए लेकिन कुछ ही पल में राधे मां अपने भक्तों पर ही भड़क गई और नारे लगाने पर फटकार लगाने लगी। उन्होंने भक्तों से तहा कि मैंने तुम्हें जन्म दिया है, तुमने मुझे नहीं।

 राजनीति से दूर

राजनीति से दूर

राधे मां ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि संतो की सियासत पर वो कुछ नहीं करना चाहती, लेकिन वो राजनीति में आने में कोई रूचि नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच चैरिटी घर से शुरू होना चाहिए। बच्चे अपने माता-पिता से प्रेम से बात करना चाहिए। वहीं उन्होंने लोगों को संतोष रखने की बात कही।

 राधे मां के खिलाफ समन

राधे मां के खिलाफ समन

आपको बता दें कि राधे मां के खिलाफ आपराधिक मानहानि केस में समन जारी किया गया है। उन्हें 26 अगस्त 2019 को पेश होने के आदेश जारी किया गया है। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के जिला प्रधान सुरिंदर मित्तल ने राधे मां पर मानहानि केस की याचिका दायर किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Spiritual Guru Radhe Maa flare up Devotees in Bopal meet Shivraj Singh Chauhan Family .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X