वीरेंद्र सहवाग की सेटिंग वाली बात को सौरव गांगुली ने कहा 'मुर्खतापूर्ण'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीसीसीआई पर दिये गये बयान को सौरव गांगुली ने मुर्खतापूर्ण बात करार दिया है। पूर्व कप्तान गांगुली ने कोलकाता में कहा, 'मुझे कुछ नहीं कहना है। उन्होंने मूर्खतापूर्ण बात की है।'

वीरेंद्र सहवाग की सेटिंग वाली बात को सौरव गांगुली ने कहा 'मुर्खतापूर्ण'

वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि जो भी कोच चुन रहे थे उनसे मेरा कोई सेटिंग नहीं था। सहवाग ने कहा कि अब वह कभी भी दोबारा कोच पद के लिए अप्लाई नहीं करेंगे। गांगुली भारतीय क्रिकेट सलाहकार समिति के तीन सदस्यों में से एक हैं जिन्होंने रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम को कोच चुना है। आपको बता दें कि एक टीवी इंटरव्यू में सहवाग ने कहा था कि सही सेटिंग नहीं होने की वजह से वो भारतीय टीम का मुख्य कोच नहीं बना पाए साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीसीसीआइ के कुछ लोगों ने उन्हें इस पोस्ट के लिए निवेदन के बारे में सही सलाह नहीं दी।

वहीं भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे के बारे में बंगाल क्रिकेट एसोसिएश के अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि दूर्गा पूजा होने के बावजदू दूसरे वनडे मैच हाउसफुल रहेगा। आपको बता दें कि बंगाल में दूर्गा पूजा धूमधाम से मनाया जाता है और 21 सितंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जाना है। गांगुली ने बताया कि 25000 फ्री टिकटें बांटी जा चुकी हैं। हम 30000 में से 15000 टिकटें बेच चुके हैं और मैच में अभी कुछ दिन बचें हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sourav ganguly says ,sehwag is talking like foolish
Please Wait while comments are loading...