• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद ने मां की पुण्‍यतिथि पर शुरू की ये Scholarship, लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने का जो बीड़ा उठाया था वो बादस्‍तूर अनलॉक में भी जारी है। सोनू सूद अक्‍सर फैंस ट्वीट करके उनसे मदद की गुहार लगाते है उनकी हर संभव मदद करते हैं। कहते हैं हर इंसान धन से नहीं अपने कर्मों से बड़ा आदमी बनता है। सोनू सूद ने जो प्रवासियों और जरूरतमंदों का दर्द को महसूस किया और आगे बढ़कर उनकी मदद की, उसमें उनके मां-बाप की परवरिश और उनकी दी हुई सीख का भी बड़ा योगदान रहा है। जरुरतमंदों के मसीहा सोनू सूद ने अपनी मां के बेहद करीब थे अक्‍सर वो अपनी मां की बातों का जिक्र करते हैं। सोनू सूद ने आज अपनी मां की पुण्‍यतिथि पर एक ट्वीट कर अपने मन की बात साक्षा की हैं।

सोनू सूद ने शुरू की ये स्‍टालरशिप और लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

सोनू सूद ने शुरू की ये स्‍टालरशिप और लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

एक्‍टर सोनू सूद ने ट्वीटर पर अपनी मां की फोटो साक्षा कर लिखा- 13th Oct. 13 साल हो गए माँ। यहाँ सब ठीक ही चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। Miss you maa ❣️। बता दें सोनू सूद अपनी मां के बेहद करीब थे। सोनू सूद ने बताया था कि उनकी मां कॉलेज में प्रोफेसर थीं। अपनी मां की 13 वीं Death Anniversary पर सोनू सूद ने IAS उम्‍मीदवारों के लिए scholarship की भी शुरुआत की है।

फैंस ने सोनू सूद को भारत रत्‍न से सम्‍मानित करने की प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

सोनू सूद के इस भावुक ट्वीट पर लोग जमकर इमोशनल प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अश्रुपूरित श्रद्धाँजलि एवं शत शत नमन ।उस माँ को जो आप जैसे लाल को जन्म दिया ।काश आज माँ होती तो अपने इस लाल के द्वारा लोकप्रियता को देख सुनकर आज उसका दिल झूम उठता खुशी से। वहीं दूसरे फैन ने लिखा जन्नत है माँ के पैरों में क्यों छोड़ कहीं और जाऊं मैं, मेरे सिर पर साया बना रहे हर पल बस यही मनाऊं मैं।

मां ने कहा था कि एक दिन बड़ा इंसान बनूंगा

मां ने कहा था कि एक दिन बड़ा इंसान बनूंगा

सोनू सूद की मां भले आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन कलाकार की जब सब तरफ उनके नेकी की तारीफ होनी शुरु हुई थी तब उन्‍होंने अपनी मां की कही बात साक्षा की थी। उन्‍हें अपनी मां के वर्षों पहले कहे वो शब्द याद आ गए थे जब उनकी मां ने कहा था कि तू एक दिन बड़ा इंसान बनेगा । सोनू सूद की मां ने ये बात तब कहीं थी जब वो नागपुर से इंजीनियरिंग करने के बाद मुंबई में अभिनय की दुनिया में अपना भाग्य अजमाने आए थे। शुरुआत में जब कही मौका नहीं मिल रहा था और सोनू निराश हो रहे थे तब उनकी मां ने ये शब्द कहें थे।

जानिए सोनू सूद की स्‍टूडेन्‍ट लाइफ के दिलाचस्‍प किस्‍से, मां की लिखी चिट्ठियों से एक्टर का है ये खास कनेक्‍शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Sood started this scholarship on mother's death anniversary, wrote this emotional post
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X