• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BMC ने सोनू सूद को बताया आदतन नियम तोड़ने वाला, शरद पवार से मिलने पहुंचे एक्टर

|

Sonu Sood meets Sharad Pawar: BMC ने नोटिस मिलने के बाद फिल्म अभिनेता Sonu Sood ने एनसीपी चीफ शरद पवार से आज मुलाकात की। दरअसल अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भेजा है और उन्हें आदतन नियम तोड़ने वाला बताया है। जिसके बाद सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में सोनू सूद ने इस नोटिस के खिलाफ याचिका दायर की है। कोर्ट ने सोनू सूद को अंतरिम राहत दी थी। आज कोर्ट में एक बार फिर से इस मामले की सुनवाई होनी है। कोर्ट में सुनवाई से पहले सोनू सूद ने शरद पवार से मुलाकात की है।

    Sonu Sood आदतन अपराधी : BMC ने Bombay High Court में दी दलील | वनइंडिया हिंदी

    sonu sood

    बता दें कि बीएमसी ने कोर्ट में जो एफिडेविट दायर किया है उसमे सोनू सूद को बार-बार नियम तोड़ने वाला बताया है और उन्हें आदतन कानून तोड़ने वाला बताया है। सोनू सूद पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने घर में अवैध निर्माण कराया। बीएमसी ने यह एफिडेविट सोनू सूद की याचिका के जवाब में दायर किया है। बीएमसी ने आरोप लगाया है कि बार-बार अवैध निर्माण तोड़ने के बावजूद सोनू सूद अवैध निर्माण से बाज नहीं आ रहे हैं और घर में अवैध तरह से निर्माण कार्य कर रहे हैं। हालांकि कोर्ट ने सोनू को 13 जनवरी तक अंतरिम राहत दे दी थी।

    बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सबसे आगे रहे थे और लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। लोगों की मदद करने की वजह से सोनू सूद मीडिया की सुर्खियों में रहे और चर्चा का केंद्र बने रहे। फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद फिलहाल पृथ्वीराज, थमिलसरन और आचार्य फिल्म कर रहे हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार और संजय दत्त की फिल्म में पृथ्वीराज फिल्म में बडे़ पर्दे पर नजर आएंगे। यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

    इसे भी पढ़ें- 47 साल बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के पास आखिर क्यों पहुंचा अमिताभ की फिल्म 'जंजीर' का मामला, जानिए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Sood meets Sharad Pawar after BMC notice.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X