• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर, लिखा- बिना मेहनत के हासिल कोई ताज नहीं होता

|

नई दिल्ली। केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा लिखा है जिसकी सोशल मीडिया खूब चर्च हो रही है। हाल ही उन्हेंने अपने फैंस के लिए एक प्रेरक लाइन लिखी है। स्मृति ईरानी ने लिखा कि टूटने लगे जब हौसला तो बस याद रखना बिना मेहनत के हासिल कोई भी ताज नहीं होता, ढूंढ लेना अंधेरों में मंज़िल अपनी जुगनू कभी रोशनी का मोहताज नहीं होता।

Smriti Irani share a picture of herself, with a motivational quote

दरअसल स्मृति ईरानी ने इस कोट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की हैं। जिसमें वो संसद के सामने नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के बाद स्मृति ईरानी को कुछ ही घंटों में 61 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए हैं। उनके कई प्रसंशकों ने कमेंट भी किए हैं। इसमें एकता रवि कपूर भी शामिल हैं जिन्होंने बहुत सारे इमोजी के साथ कमेंट की हैं।

बता दें कि राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी टेलीविजन के कई कार्यक्रमों में दिखाई दे चुकी हैं। इसमें एकता कपूर उनके साथ क्योंकि सास भी कभी बहू थी में साथ नजर आई थीं। फिलहाल स्मृति ईरानी राजनीति में हैं और वो अमेठी से बीजेपी सांसद हैं।

उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मात देते हुए जीत दर्ज की हैं। हालांकि साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भी स्मृति ईरानी अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार थीं लेकिन राहुल गांधी ने उनको हरा दिया था। लेकिन इस बार खुद राहुल गांधी को हार का सामना करना पड़ा है।

राज्यपाल को भी नहीं पता कि जम्मू कश्मीर में क्या हो रहा है: उमर अब्दुल्ला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani share a picture of herself, with a motivational quote
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X