ऑपरेशन प्रहार 2: सुरक्षाबलों ने छत्तीसगढ़ में मार गिराए 6 नक्सली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार शाम में 6 नक्सलियों को मार गिराया। नक्सलियों के खिलाफ जा रहे ऑपरेशन प्रहार 2 के तहत सुरक्षाबलों ने अबूजमाढ़ के नारायण में एक नक्सली कैंप पर धावा बोला जहां नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड देखने को मिला। इस मुठभेड़ में छह नक्सली ढेर हो गए। सुरक्षाबलों ने नक्सली कैंप को पूरी तरह तबाह कर दिया।

ऑपरेशन प्रहार 2: सुरक्षाबलों ने छत्तीसगढ़ में मार गिराए 6 नक्सली

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि अबूजमाढ़ के जंगलों में सोमवार को नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ जिसमें 6 नक्सली मारे गए। इनमें से एक महिला नक्सली भी थी। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों ने 9 हथियारों को भी बरामद किया। मुठभेड़ के सुरक्षाबलों ने सुकमा इलाके में बने कई नक्सलियों कैंपो को तबाह किया। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बल का एक जवान भी जख्मी हुआ है

संतोष सिंह ने बताया कि इस इलाके में लंबे समय से नक्सलियों के गतिविधी की सूचना थी। सोमवार को मुखिबर से मिली सूचना के बाद हमने कार्रवाई की योजना बनाई। हमने योजना बनाकर पूरे इलाके को घेर लिया जिसके बाद नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने छह नक्सलियों को ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें- वोडाफोन रेड का धांसू प्लान 499 रुपये से शुरू, बचा डाटा अगले महीने करें यूज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six naxals killed by security forces in chhattisgarh in operation Prahaar 2
Please Wait while comments are loading...