• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उदित नारायण को मिल रही है जान से मारने की धमकी, सादे कपड़े में घर के बाहर पुलिस तैनात

|

मुंबई। 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाले दिग्‍गज प्‍लेबैक सिंगर उदित नारायण को पिछले एक महीने से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। दो हफ्ते पहले उदित नारायण ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि पिछले एक महीने से कोई शख्स उन्हें फोन पर नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा है। लेकिन कॉलर ने उनसे अभी तक पैसों की कोई डिमांड नहीं की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को ये नंबर बिहार का लोकेट हुआ है और एक टीम को उस शख्स को पकड़ने के लिए वहां भेजी गई है।

फोन करने वाला शख्‍स खुद को रवि पुजारा गैंग का बता रहा है

फोन करने वाला शख्‍स खुद को रवि पुजारा गैंग का बता रहा है

पुलिस के मुताबिक उदित नारायण ने अपनी शिकायत में कहा कि फोन करने वाल शख्स खुद को रवि पुजारी गैंग का आदमी बताता है। बताया जा रहा है कि ये फोन उन्हें उस वक्त आता है जब वो शूटिंग पर होते हैं। उदित नारायण का कहना है कि उन्हें अबतक तीन बार धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि वो उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है। आपको बता दें कि उदित नारायण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं।

उदित नारायण के घर के बाहर सादे कपड़े में कुछ सुरक्षाकर्मी तैनात

उदित नारायण के घर के बाहर सादे कपड़े में कुछ सुरक्षाकर्मी तैनात

पुलिस के लोग आम कपड़ों में उदित के घर के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं।' पुलिस के मुताबिक पिछले एक महीने में उदित को एक ही नंबर से तीन बार कॉल करके धमकियां दी गई हैं। पहली कॉल एक महीने पहले आई. दूसरी कॉल 17 जुलाई को और तीसरी 23 जुलाई को आई। पुलिस ऑफिसर के मुताबिक जो शख्स उदित को धमकियां दे रहा है उसका नाम लक्ष्मण है। कॉलर ने उदित से ये भी कहा कि वो कब घर से निकलते हैं और कहां-कहां जाते हैं सबपर उसकी नजरें हैं और वो उन्हें जान से मार देगा।

 सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है नंबर

सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है नंबर

पुलिस जांच में सामने आया कि जिस फोन नंबर से उदित को धमकियां दी जा रही हैं वो उसी सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है, जिस इमारत में वो रहते हैं। लेकिन जब गार्ड से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि तीन महीने पहले ही उसका फोन बिहार में चोरी हो गया था। लेकिन मोबाइल चोरी होने के बाद उसने पुलिस कंप्लेंट नहीं कराई थी। पुलिस को शक है कि जिस शख्स ने गार्ड का फोन चुराया है वो उसमें उदित नारायण का नंबर होने की वजह से उन्हें कॉल करके धमकियां दे रहा है।

Read Also- रॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, बोले- हैलो डार्लिंग, कैसी हो बेबी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer Udit Narayan gets death threats, caller says himself from Ravi Pujara Gang
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X