• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: संजय राउत ने चुनाव आयोग का उड़ाया मजाक, बोले- भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता को देख लेंगे

|
    Shivsena MP Sanjay Raut को क्यों आया गुस्सा, बोले- भाड़ में जाए कानून | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दिया है। चुनाव आयोग का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मेरे मन में हमेशा आदर्श आचार संहिता का डर रहता है, हम कानून मानने वाले लोग नहीं हैं। संजय राउत ने यह बयान राम नवमी के मौके पर मुंबई के मीरारोड स्थित एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा कि हमारे मन में जो है हम बोलेंगे, आचार संहिता को हम देख लेंगे।

    भाड़ में जाए कानून

    भाड़ में जाए कानून

    शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव का माहौल है और ये भइया बार बार याद दिलाते हैं कि आचार संहिता है, आचार संहिता है, तो मेरे मन में डर हमेशा रहता है, आचार संहिता का, एक तो हम कानून-वानून मानने वाले लोग नहीं हैं, और ये बार-बार हमे याद दिला रहे हैं, आचार संहिता, कानून, आचार संहिता, कानून। हम ऐसे लोग हैं भाई भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता को देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, दिल में है, उस बात को हम बाहर नहीं निकालेंगे तो बहुत घुटन सी होती है।

    इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: जानिए किस पार्टी के पास है कितना पैसा

    कानून हमारे लिए नहीं

    कानून हमारे लिए नहीं

    जैसे आपने जय श्री राम, जय श्रीराम बोला, क्या इसके लिए आचार संहिता की जरूरत है। वो तो पूरा जोर से बोलना चाहिए, ये आवाज तो पाकिस्तान तक जानी चाहिए। ठीक है कानून है, आचार संहिता है लेकिन हम कानून के लिए नहीं बने हैं, ना कानून हमारे लिए बना है, जब चाहे कानून देख लेंगे। हम सब लोग अयोध्या में थे और उत्तर प्रदेश की जनता ने उद्धव साहब का जिस जोश और गर्मी से स्वागत किया, मैं मानता हूं, उत्तर प्रदेश और भारत की जनता का दिल और दिमाग एक हो गया।

    राम मंदिर बनाएंगे

    राउत ने कहा कि देश की जनता और यूपी की जनता दोनों ने मिलकर संकल्प लिया कि 2019 में राम मंदिर अयोध्या में बनेगा और सभी राम भक्तों को लेकर अयोध्या में जाना है। आपको मालूम है कि चुनाव है मैं ज्यादा बात नहीं करूंगा, चुनाव में मैं क्या कहूंगा चे भी आपको मालूम है, यह पूरा गढ़ हिंदुत्व वाला गढ़ है, बताने की जरूरत नहीं है। राम जी के हाथ में तीर कमान है, धनुष बाण है और आपके हाथ में भी रहना चाहिए, यह हमारा धर्म है और रहना चाहिए। आपने कहा कि उत्तर भारतीय भवन होना चाहिए, यहां नहीं होगा तो कहां होगा। अगर सरकार नहीं बनाएगी तो शिवसेना बनाएगी।

    लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shivsena leader Sanjay Raut mocks Elections commission says do hell with law.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X