• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिर गर्माया राम मंदिर का मुद्दा, इस तारीख को अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है और नई सरकार भी अपने कामकाज में लग गई है लेकिन अयोध्या आज भी चर्चा में है। अब खबर आ रही है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या पहुंचेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद शिवसेना प्रमुख का यह पहला दौरा है। नवंबर में किए अपने दौरे में उन्होंने केंद्र सरकार से कहा था कि पूरा देश इंतजार कर रहा है कि राम मंदिर का निर्माण कब होगा। हम कब तक इंतजार करते रहेंगे। लेकिन अब तो केंद्र में एक बार फिर बीजेपी की सरकार आ गई है और पहले ज्यादा मजबूत भी है।

Shiv Sena chief Uddhav Thackeray and all MPs will visit Ayodhya on June 16

बता दें कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अगर इस बार भी राम मंदिर का वादा नहीं पूरा किया गया तो जनता जूतों से मारेगी। उन्होंने कहा कि 2014 में हमने राम मंदिर के निर्माण का वादा किया था लेकिन पूरा नहीं किया गया। हाल के चुनाव भी राम के नाम पर लड़ा गया। संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि इस बार राम मंदिर का निर्माणकार्य शुरू हो जाएगा क्योंकि अगर हम ऐसे नहीं करेंगे तो देश हमपर भरोसा करना छोड़ देगा।

लोकसभा चुनाव से पहले भी अयोध्या पहुंचे हुए थे उद्धव ठाकरे

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकुरे अयोध्या जाने वाले हैं। लोकसभा चुनाव से पहले भी उन्होंने अयोध्या का दौरा किया था। दौरे के दौरान उन्होंन कहा था कि अगर सरकार राम मंदिर के लिए अध्यादेश लेकर आती है तो वो उसका पूरा सहयोग करेंगे। अपनी पिछली यात्रा में उन्होंने अयोध्या जाकर राम मंदिर के दर्शन किए थे। ठाकरे ने बीजेपी की आलोचना करते हुए तब कहा था कि चुनाव के समय भी सरकार इसके प्रयास नहीं कर रही है। लेकिन उद्धव ने जब ये दौरा किया था तब बीजेपी और शिवसेना के बीच कुछ मतभेद चल रहे थे। लेकिन इसके बाद पार्टी अध्यक्षों ने सीट बटवारे पर सहमति बनाई और चुनाव मैदान में साथ उतरे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena chief Uddhav Thackeray and all MPs will visit Ayodhya on June 16
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X