• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी बनें पीएम तो देश में लड़कियों का क्या होगा: शिंदे

|

sushil kumar shinde
नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी पड़ाव में नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गी है। आलोचनाओं और प्रतिक्रियाओं का दौर चल पड़ा है। ताजा हमला गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे की ओर से भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेन्द्र मोदी पर किया गया है।

शिंदे ने मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनावों के मतों की गिनती से पहले हम गुजरात जासूसी कांड की जांच के लिए न्यायाधीश की नियुक्ति करेंगे। नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुये शिंदे ने कहा कि जो व्यक्ति महिलाओं की जासूसी कराता रहा, अगर वह देश का प्रधानमंत्री बन गया, तो महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा। शिंदे ने एक टी वी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि जब एक मुख्यमंत्री महिलाओं की जासूसी कराता रहा, अगर वह प्रधानमंत्री बन गया, तो महिलाओं की सुरक्षा कैसी होगी।

शिंदे ने कहा कि मोदी के जासूसी कांड की जांच के लिये एक न्यायाधीश को नियुक्त करने का मामला मंत्रिमंडल में लिया गया था और यह निर्णय आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने से काफी पहले लिया गया था।वहीं केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने आज कहा कि संप्रग सरकार 16 मई से पहले गुजरात के ‘स्नूपगेट' :जासूसी कांड: की जांच के लिए न्यायाधीश का नाम घोषित करेगी।

खबरों की माने तो यूपीए सरकार जल्द ही गुजरात के कथित महिला जासूसी कांड की जांच करवाने के लिए एक कमीशन का गठन कर सकती है जिसके अध्यक्ष इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक जज हो सकते हैं। माना जा रहा है कि सरकार चुनावी मौसम में मोदी को घेरने के लिए ये कदम उठा रही है। गौरतलब है गुजरात के कथित जासूसी कांड में मोदी और मोदी सरकार में मंत्री अमित शाह पर एक महिला की कथित जासूसी के आरोप लगते रहे हैं औऱ कई दफा इसकी जांच की मांग भी उठती रही है।

English summary
Union Home Minister Sushilkumar Shinde said he shudders to think what would happen to the safety of women should BJP leader Narendra Modi become the next prime minister of India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X