• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा सपा में शामिल, लखनऊ से लड़ेंगी राजनाथ के खिलाफ चुनाव!

|

लखनऊ। हाल ही में भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने आज सपा का दामन थाम लिया, समाजवादी पार्टी के Twitter हैंडल से इस बात की पुष्टि कर दी गई है, पार्टी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव के साथ पूनम सिन्हा की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ ही पूनम सिन्हा के पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताई गई है।

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा सपा में शामिल

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा सपा में शामिल

आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ की हाई-प्रोफाइल सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह को गठबंधन की तरफ से सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा टक्कर देंगी, मीडिया सूत्रों के मुताबिक पूनम सिन्हा 18 अप्रैल को नामांकन करेंगी।

यह भी पढ़ें: भड़के अमर सिंह, कहा-जया मेरी छाया, राक्षस हैं आजम खान, जल्द ही उनकी खुजली मिटाऊंगा

शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी अखिलेश यादव से मुलाकात

शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी अखिलेश यादव से मुलाकात

पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा की सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाक़ात भी हुई थी, तब से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पूनम बहुत जल्द सपा में शामिल हो सकती हैं और आज सारे कयास सही साबित हुए।

सपा कर रही थी इस बात का इंतजार!

कहा तो यह भी जा रहा है कि सपा, सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने का इंतजार कर रही थी जिससे कि लखनऊ सीट से विपक्ष का एक साझा उम्मीदवार मैदान में हो।

लखनऊ सीट से विपक्ष का एक साझा उम्मीदवार

हालांकि पहले पूनम सिन्हा के जेडीयू के टिकट पर बिहार चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही थीं। लेकिन आज उन्होंने लखनऊ में समाजवादी पार्टी ज्वॉइन करके सारे कयासों पर विराम लगा दिया।

लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान

आपको बता दें कि लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान होगा। बीजेपी का गढ़ माने जानी वाली इस सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार हैं। उन्होंने मंगलवार को ही रोड शो करने के बाद नामांकन दाखिल किया।

कौन हैं पूनम सिन्हा

कौन हैं पूनम सिन्हा

हिंदी फिल्मों के 'विश्वनाथ' शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा मिस इंडिया रह चुकी हैं और साथ ही इन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया है लेकिन साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने के बाद इन्होंने रूपहले पर्दे से पूरी तरह किनारा कर लिया, हालांकि यह फिल्मी पार्टियों में अक्सर दिखाई देती हैं, कुछ वक्त पहले इन्हें आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'जोधा-अकबर' में देखा गया था, उसमें इन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन की मां का रोल अदा किया था। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दिए थे। पूनम को शादी से तीन बच्चे हैं, जिनके नाम हैं लव सिन्हा, कुश सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, जिनमें से सोनाक्षी सिन्हा आज रूपहले पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जबकि लव सिन्हा ने भी कुछ हिंदी फिल्मों जैसे 'शादियां' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिली जिसके कारण उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली।

यह भी पढ़ें: 30 बरस के हुए लालू के बड़े लाल तेज प्रताप, छोटे भाई ने बड़े भैया को किया बर्थडे विश लेकिन....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shatrughan Sinha's Wife Poonam Joins SP Today, She will be contesting against Union Minister Rajnath Singh from Lucknow parliamentary constituency on a Samajwadi Party (SP) and Bahujan Samaj Party (BSP)’s support.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X