• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- बहुत हुआ शेरनी को और मत उकसाओ

|
    Mamata Banerjee को Shatrugan Sinha ने बताया शेरनी, BJP की दी ये हिदायत | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। एक्टर से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में एक ट्वीट किया है। हाल में लोगों द्वारा जय श्री राम के नारों पर लोगों पर बुरी तरह भड़कने पर ममता बनर्जी खूब चर्चाओं में आ गई थीं। इसके बाद कई बीजेपी और गैर बीजेपी समर्थकों ने उनके घर जय श्री राम लिखे पोस्ट कार्ड भेजना शुरू कर दिया था। इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को ट्वीट किया है।

    शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता को बताया शेरनी

    शत्रुघ्न ने लिखा- बहुत हुआ, अब बंगाल के महान भूमि से एक महान शेरनी और जनता की सबसे लोकप्रिय नेता ममता बनर्जी को बेवजह और न उकसाया जाए। इस तरह का नाटक और पोस्टकार्ड भेजने की जंग को बंद किया जाए। अगले ट्वीट में शत्रुघ्न ने लिखा कि- धर्म के नाम पर राजनीतिकरण को न सराहा जाता है न स्वीकार किया जाता है क्योंकि लोग विकास और तरक्की चाहते हैं।

    'बुरे हालातों को और बुरा न बनाएं'

    शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- हाल में खत्म हुए चुनाव के बाद सही अर्थों में विशेष रूप से मशीनों की कथित खराबी के बाद, सारा राष्ट्र एक महिला के इस अपमान को देख रहा है। हम सभी भगवान राम, भगवान कृष्ण, मां दुर्गा और मां काली के भक्त हैं। या तो बुरी स्थितियों को और अधिक बुरा न बनाएं या फिर विशेष रूप से बंगाल के लोगों और आम जनता से जवाब के लिए तैयार रहें।

    जय श्री राम के नारे पर बुरी तरह भड़कीं थीं ममता

    हाल ही में ममता के एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोग उन्हें देखकर जय श्री राम क नारे लगा रहे थे। ममता का इतना सुनना था कि वे भड़क गईं और बोली- 'कौन है भीड़ से बाहर आओ। मैं तुम्हारी चमड़ी उधेड़ दूंगीं। ये सब भाजपा के गुंडे हैं।' ममता के गुस्सा देख वहां मौजूद लोग घबरा गए थे।

    ममता बनर्जी पर भड़के बंगाल भाजपा के नेता, कहा- 'एंटी नेशनल' की तरह है उनका बर्ताव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shatrughan Sinha Applauds Mamata Banerjee, calls her tigress
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X