• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी पर भड़के बंगाल भाजपा के नेता, कहा- 'एंटी नेशनल' की तरह है उनका बर्ताव

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नीति आयोग की ओर से बुलाई गई बैठक में हिस्सा लेने से इनकार किया था। नीति आयोग ने 15 जून को ये बैठक बुलाई है। वहीं, ममता बनर्जी के नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से इनकार करने के बाद बंगाल बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई है। बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है।

राष्ट्र विरोधी की तरह बर्ताव कर रहीं हैं ममता बनर्जी- बंगाल बीजेपी

राष्ट्र विरोधी की तरह बर्ताव कर रहीं हैं ममता बनर्जी- बंगाल बीजेपी

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि ममता बनर्जी देशविरोधी की तरह व्यवहार कर रही हैं और बंगाल के विकास को रोकने की कोशिश कर रहीं हैं। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी का ये कदम राष्ट्रीय हितों के खिलाफ है। जयप्रकाश मजूमदार ने कहा,'जब पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, ऐसे में ममता बनर्जी अकेली ऐसी सीएम हैं जो विरोध कर रही है। यहां तक कि कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी नीति आयोग की बैठक में शामिल हो रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना 'तानाशाह' किम जोंग से की, बोले- जनता उनके श्राद्ध का जुलूस निकालेगी

बंगाल के विकास को रोकने की कोशिश कर रहींं- बीजेपी बंगाल

बंगाल के विकास को रोकने की कोशिश कर रहींं- बीजेपी बंगाल

जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि वह ममता बनर्जी देशविरोधी की तरह व्यवहार कर रही हैं और केवल बंगाल के विकास को बाधित करने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि ममता बनर्जी ने 15 जून को होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया था। लोकसभा चुनावों के वक्त से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खियां बढ़ीं हैं। चक्रवाती तूफान फानी के वक्त भी पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को कॉल किया था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से किया था इनकार

नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से किया था इनकार

इस बैठक के संदर्भ में पीएम को लिखी अपनी चिट्ठी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि नीति आयोग के पास ना तो कोई वित्तीय अधिकार है और ना ही राज्य की योजनाओं को समर्थन देने की शक्ति है, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि बैठक में आना मेरे या पश्चिम बंगाल के लिए किसी तरह से फायदेमंद होगा। इसलिए मैंने बैठक में शामिल ना होने का फैसला किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wb bjp unit reacts, mamata banerjee behaving like anti national
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X