• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर शशि थरूर का तंज, दिल्ली में प्रदूषण से भी बड़ी समस्या है PM 2.0

|

नई दिल्ली। दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण के बहाने कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल शशि थरूर दिल्ली में एक डिवाइस का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर को साझा करते हुए एक युवक ने उनसे ट्विटर पर सवाल पूछा कि सर यह क्या है। इसके बाद शशि थरूर ने ट्वीट करके लिखा कि यह डिवाइस दिल्ली की हवा को साफ करने में मदद करती है, लेकिन यह डिवाइस दिल्ली की बड़ी समस्या को खत्म करने में सक्षम नहीं है।

shashi tharoor

शशि थरूर ने ट्वीट करके लिखा है कि दरअसल मुझे बताया गया है कि यह गैजेट पीएम 2.5 के कणों को दिल्ली की हवा में साफ करता है। लेकिन दिल्ली की दूसरी इससे बड़ी समस्या जोकि और भी ज्यादा जहरीली और नुकसानदायक समस्या प्रधानमंत्री मोदी का दूसरा कार्यकाल है, पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के PM 2.0 के कणों को गैजेट साफ नहीं कर सकता है। शशि थरूर के इस ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है। ट्विटर पर यह पूरी बहस 7 फरवरी को शुरू हुई थी, जब मैट्स नाम के यूजर ने शशि थरूर की तस्वीर को साझा करते हुए उनके गले में लटक रहे डिवाइस के बारे में पूछा था।

थरूर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि यह एयर प्युरिफायर है, दिल्ली की हवा सांस लेने लायक नहीं है। मुझे इसकी तिरुवनंतपुरम में जरूरत नहीं पड़ती है। बता दें कि इससे पहले 2018 में शशि थरूर ने पीएम मोदी के लिए विवादित शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया था। यही नहीं थरूर ने कहा था कि अगर एक बार फिर से भाजपा जीतती है तो वह संविधान को फिर से लिखेगी और हिंदू पाकिस्तान का निर्माण करेगी। कोलकाता की कोर्ट ने थरूर के खिलाफ अरेस्ट वारंट भी जारी किया था।

इसे भी पढ़ें- Indian Idol 11: दरगाह से शुरू हुआ था सनी हिंदुस्तानी की गायकी का सफर, कंगना की फिल्म में गा चुके हैं गानाइसे भी पढ़ें- Indian Idol 11: दरगाह से शुरू हुआ था सनी हिंदुस्तानी की गायकी का सफर, कंगना की फिल्म में गा चुके हैं गाना

English summary
Shashi Tharoor hits PM Modi on twitter while answering on a device hanging on his neck.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X