• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

video: शाहरुख खान ने न्‍यू इयर पर ये वीडियो बना कर किया शेयर, मक्‍खी उड़ाते आए नजर

|

Shahrukh Khan: 'शाहरुख खान इन न्‍यूज इयर पर जमकर सुर्खियों में हैं इसका कारण है कि उन्‍होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक मजेदार नए साल का संदेश साझा किया जिसमें वो अपने फैंस को न्‍यू इयर विश कर रहे हैं साथ में वो इस वीडियो में मक्खियां उड़ाते नजर आ रहे है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में एक संकेत भी दिया जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2021 के लिए शाहरुख ने जताई ये उम्‍मीद

2021 के लिए शाहरुख ने जताई ये उम्‍मीद

शाहरुख खान इस वीडियो की शुरूआत में अपने बाल सवारते नजर आ रहे उसके बाद मच्‍छर और मक्‍खी उड़ाते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान इसमें बोल रहे है कि साल 2020 हम सभी के लिए बहुत बुरा रहा, लेकिन मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्‍नतम पर पहुंच जाता है तो फिर वहां से एक उपाय बचता है वह हे ऊपर उठने का, बेहतर होने का। लिहाजा 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा वर्ष होगा।"

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

शाहरुख खान ने लोगों से की ये रिक्‍वेस्‍ट

शाहरुख खान ने लोगों से की ये रिक्‍वेस्‍ट

शाहरुख खान ने आगे लिखा सभी मित्र और शत्रु जो आपको वस्तुतः बनाते हैं, पक्ष लेते हैं या आपके खिलाफ ऑनलाइन लड़ाई करते हैं, अच्छा मज़ा है, टाइम पास है, लेकिन यह रखने के लिए नहीं है। " उन्होंने अपने प्रशंसकों से "खुशी, खुशी और शांति" की कामना करते हुए दावा किया कि वह "सस्ते ग्रीटिंग कार्ड" की तरह लग रहे थे। उन्होंने उनसे कहा कि वे उन्हें लंबे संदेश न भेजें क्योंकि वे सभी समान हैं और एक सरल विश यू हैप्पी न्यू ईयर 'संदेश पर्याप्त होगा।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

2021 में शाहरुख खान की रिलीज होगी ये फिल्‍म

इस वीडियो में शाहरुख खान ने ये भी कहा कि 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया। इस साल में हमे सिखाया असली मजा, असली इंसान के साथ आता है। दोस्‍तों, परिवार के साथ। आगे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बांदशाह शाहरुख खान ने कहा कि आप से मिलेंगे बड़े पर्दे पर साल 2021 में। शाहरुख खान की जीरो फिल्‍म आखिरी फिल्‍म थी ये फिल्‍म फ्लाप थी और दो साल से शाहरुख खान की कोई भी फिल्‍म नहीं रिलीज हुई थी और अब इस साल पठान फिल्‍म रिलीज होने वाली है जिसमें शाहरुख खान निराले अंदाज में नजर आएंगे। शाहरुख खान की पठान फिल्‍म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख ने अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग कम्‍पलीट कर ली है। शाहरुख खान की यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। शाहरुख खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

https://www.filmibeat.com/photos/nora-fatehi-49625.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahrukh Khan made a video to congratulate the new year, Information about the upcoming film while flying fly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X