• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIRAL VIDEO: जब बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंचीं सपना चौधरी की हो गई 'सरेआम फजीहत'

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार खत्म होने में अब महज एक ही दिन का वक्त बचा है और वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली के रण में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार की कमान खुद गृह मंत्री अमित शाह ने संभाली हुई है और वो अपनी रैलियों में लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी भी अपने पांच साल के कार्यकाल के आधार पर दिल्ली के लोगों से वोट मांग रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणा की मशहूर डांसर और भाजपा नेता सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भाजपा के लिए वोट मांग रही हैं, लेकिन जवाब में सामने खड़े लोग कुछ और ही कह रहे हैं।

सपना ने पूछा- किसको विजयी बनाना है, जवाब मिला- केजरीवाल को

सपना ने पूछा- किसको विजयी बनाना है, जवाब मिला- केजरीवाल को

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली की घोंडा विधानसभा में हुई एक चुनावी सभा का है, जहां सपना चौधरी भाजपा प्रत्याशी अजय महावर के समर्थन में एक नुक्कड़ सभा कर रहीं थी। मंच पर उनके अलावा भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे। वीडियो में सपना चौधरी मंच से बोलती हैं, 'भारतीय जनता पार्टी वैसे भी नंबर एक पर है और वैसे भी एक नंबर पर ही है। तो कमल का बटन दबाइए और किसको विजयी बनाना है?' इसके जवाब में सामने से आवाज आती है- केजरीवाल को। इसके बाद लोग हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़ें- क्या AAP का मेंबर है शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर, पिता ने बताया असली सच

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी फिर से मंच से पूछती हैं, 'किसको?' सामने से फिर आवाज आती है- केजरीवाल को। इसके बाद सपना चौधरी कुछ असहज हो जाती हैं। सपना चौधरी कहती हैं कि चाहे मोदी जी को वोट दो या अजय जी को, बात एक ही है। सपना चौधरी के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कमेंट आ रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि ऐसी बेइज्जती पहली बार देखी है। हालांकि वन इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

देखिए वीडियो:-

दिल्ली में 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

आपको बता दें कि दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को चुनाव परिणा की घोषणा होगी। दिल्ली में फिलहाल आम आदमी पार्टी की सरकार है, जिसे 2015 के विधानसभा चुनाव में 67 सीटों पर जीत मिली थी। इस चुनाव में भाजपा के खाते में महज 3 सीटें ही गईं थी, जबकि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 6 फरवरी शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। अंतिम दिनों में भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढ़ें- अस्पताल से वापस लौटे ऋषि कपूर, बताया- किस बीमारी की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sapna Choudhary Viral Video In Delhi Assembly Elections 2020.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X