• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, डॉक्‍टर्स के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। 61 वर्षीय संजय दत्त ने कोविड-19 वैक्सीन मंगलवार (23 मार्च) को बीकेसी वैक्सीन सेंटर में जाकर ली है। संजय दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर पर वैक्सीन लेते हुए फोटो शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। संजय दत्त ने फोटो के साथ कोरोना वॉरियर्स और डॉक्‍टर्स को उनके कामों के लिए बधाई दी है। संजय दत्त पिछले साल अक्टूबर में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ी। इसके लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया था। संजय दत्त ने अपने मेडिकल कंडीशन के बारे में खुद भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।

sanjay dutt
COVID Vaccination In India : अब तक वैक्सीन की दी गई 5 करोड़ 8 लाख से ज्यादा डोज | वनइंडिया हिंदी

मंगलवार को वैक्सीन लेने के बाद संजय दत्त ने ट्वीट कर लिखा, ''बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज मैंने कोविड-19 की पहली वैक्सीन डोज लगवाई है। मैं डॉ. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनके काम करने के तरीके और कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द!''

जानें संजय दत्त से पहले किन-किन बॉलीवुड सितारों ने ली वैक्सनी

संजय दत्त से पहले कई बॉलीवुड स्टार ने कोरोना वायरस वैक्सीन ली है। जॉनी लीवर , नीना गुप्ता, राकेश रौशन, हेमा मालिनी, सतीश शाह, शिल्‍पा शिरोडकर, कमल हासन , मेघना नायडू और सैफ अली खान जैसे फिल्मी सेलेब्श पहले ही वैक्सीव लगवा चुके हैं। वैक्सीन लगवाने के बाद ये सभी सिलेब्‍स ठीक हैं। सभी सेलेब्स ने वैक्सीन लगवाने के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं।

काम से कैंसर के इलाज के लिए संजय दत्त ने लिया था ब्रेक

पिछले साल अक्टूबर 2020 में संजय दत्त ने अपनी मेडिकल कंडीशन की वजह से काम से एक महीने का ब्रेक लिया था। उन्होंने एक महीने बाद कैंसर से लड़ाई की और फिर से काम शुरू किया। संजय दत्त का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा था। संजय दत्त ने 21 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "पिछले कुछ सप्ताह मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय थे। लेकिन जैसे वे कहते हैं, भगवान अपने सबसे बहादुर सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं अपनी लड़ाई में विजयी होने से खुश हूं और उन्हें सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं जो मैं कर सकता हूं, जो है हमारे परिवार का स्वास्थ्य और भलाई।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वो 'केजीएफ: चैप्‍टर 2'में काम कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'पृथ्‍वीराज' जैसी फिल्‍मों में भी दिखेंगे। संजय दत्त की पिछली फिल्म सड़क-2 थी। जिसमें आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर भी थे।

ये भी पढ़ें- मुन्ना भाई ने फिर बदला लुक, सोशल मीडिया पर बोले लोग-'क्या कूल हैं संजू बाबा'ये भी पढ़ें- मुन्ना भाई ने फिर बदला लुक, सोशल मीडिया पर बोले लोग-'क्या कूल हैं संजू बाबा'

Comments
English summary
Sanjay Dutt Gets His First COVID-19 Vaccine Shot. Read His Post for corona warriors doctors
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X