• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सबरीमाला: गिरफ्तारी के बाद एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा को BSNL ने किया नौकरी से बर्खास्त

|

नई दिल्ली। एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें नौकरी से भी बर्खास्त कर दिया गया है। बीएसएनएल के बीआरओ ने कहा कि जब तक फातिमा के खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वह नौकरी से बर्खास्त रहेगी। रेहाना को कोच्चि से मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया था। रेहाना पर आरोप है कि उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अयप्पा के भक्तों को आहत करने का काम किया है। बता दें कि रेहाना उन दो महिलाओं में शामिल थीं, जिन्होंने पुलिस प्रोटेक्शन में सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की थी।

गिरफ्तारी के बाद एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा नौकरी से बर्खास्त

धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में रेहाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत केस दर्ज हुआ था। 30 अक्टूबर को रेहाना ने केरल उच्च न्यायालय को अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे 16 नवंबर को केरल उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था। उच्च न्यायालय ने केरल पुलिस को कार्यकर्ता के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई के साथ आगे बढ़ने के निर्देश दिए थे।

पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए रेहाना ने कहा, 'ये तथाकथित ब्राह्मण एक महिला के नंगे पैर की देखने भर से इतने परेशान हो गए हैं।' बता दें कि रेहाना के बयान का सीधा संदर्भ उस फोटो से था, जिसको लेकर उसे गिरफ्तार किया है। अपनी फेसबुक पोस्ट में वह एक अयप्पा की भक्त के रूप में बैठी है, लेकिन अयप्पा भक्तों का आरोप है कि उसने फोटो में नग्न पैरों की लंबाई दिखाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sabarimala: After arrest, BSNL suspends activist Rehana Fatima
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X