• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुरादाबाद के बाद अब गाजियाबाद में लगे रॉबर्ड वाड्रा के पोस्‍टर्स, अटकलें तेज

|

गाजियाबाद। प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के भी राजनीतिक सफर की सुगबुगाहट तेज हो चुकी है। जहां वाड्रा ने देशवासियों की सेवा में बड़ी भूमिका निभाने की बात कहकर राजनीति में एंट्री के संकेत दिए थे वहीं अब उनके पोस्‍टर्स लगने शुरू हो गए हैं। पहले मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्‍टर लोकसभा चुनाव प्रत्‍याशी के तौर पर लगे तो अब दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्‍टर लगाए गए हैं। पोस्‍टर में निवेदक की जगह पर गाजियाबाद युथ कांग्रेस का नाम है और लिखा गया है गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार। एक के बाद एक पोस्‍टर्स को लेकर अब चर्चा गरम हो चुकी है।

मुरादाबाद के बाद अब गाजियाबाद में लगे रॉबर्ड वाड्रा के पोस्‍टर्स, अटकलें तेज

आपको बता दें कि मुराबाद में जो पोस्‍टर लगाए गए थे उसपर लिखा गया था- 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।' इसके ठीक नीचे निवेदक के आगे मुरादाबाद युवक कांग्रेस का नाम लिखा गया है। हालांकि पोस्‍टर लगने के इन दोनों मामलों में अबतक किसी भी कांग्रेस नेता का कोई बयान नहीं आया है। इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने अपना एक फेसबुक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि कई लोगों ने उनके राजनीति में आने के कयास लगाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हुई।

क्‍या था रॉबर्ट वाड्रा का फेसबुक पोस्‍ट

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा था- इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसे बेहतर उपयोग के लिए रखा जाना चाहिए। एक बार मुझपर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका समर्पित करनी चाहिए।

Read Also- इस एक्‍ट्रेस ने लगाया पति पर आरोप- बाथरूम में घसीट कर मारा, चेहरे पर बार-बार थूका

उल्‍लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय के मामले में लगातार पेशी भुगत रहे वाड्रा का कहना है कि ईडी जहां भी पूछताछ के लिए बुलाएगी, मैं वहां पर जाउंगा। मैं देश में ही रहता हूं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। आखिर में सच की जीत होगी। उन्होंने कहा, ये मामले तो पांच साल से चल रहे हैं, लेकिन चुनाव के वक्त मुझ पर ज्यादा ही दबाव बनाया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Robert Vadra's Poster seen near Kaushambi metro station in Ghaziabad.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X