• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऋचा चड्ढा को सपोर्ट किया तो पार्टी पर आ गई बात, अब सफाई देती फिर रहीं कांग्रेस नेता नगमा, बोलीं- 'मैंने सिर्फ'

पूर्व एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने ऋचा चड्ढा का समर्थन किया था। नगमा का ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ता दिखा, जिसके बाद अब उन्होंने इस मसले पर सफाई पेश की है।
Google Oneindia News

Richa Chadha Tweet Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने विवादित ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस से लेकर सेलेब और नेता तक एक्ट्रेस के इस ट्वीट की जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि अभिनेत्री ने सेना और जवानों का अपमान किया है। जहां कई लोग एक्ट्रेस के ट्वीट को घटिया बता रहे हैं, वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो उनके समर्थन में उतर रहे हैं। कुल मिलाकर कहें, तो ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट ने राजनीति का बाजार भी गर्म कर दिया है। हाल ही में पूर्व अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने ऋचा का समर्थन किया था। बस इसके बाद से ही ऋचा के साथ-साथ वे भी लोगों के निशाने पर आ गई थीं। ऋचा का समर्थन करने पर विवाद बढ़ता देख अब कांग्रेस नेता ने बयान जारी कर सफाई दी है। इसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि मैंने ऋचा को सपोर्ट नहीं किया है।

कांग्रेस नेता ने दिया था समर्थन

कांग्रेस नेता ने दिया था समर्थन

बताते चलें कि बीते गुरुवार को सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के ट्वीट को रिट्वीट कर गलवान का नाम मेंशन करना ऋचा चड्ढा के लिए बड़ी भूल साबित हो रही है। अभिनेत्री आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारों और नेताओं तक के निशाने पर आ गई हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से ऋचा को पाठ पढ़ा रहा है। लोग भी भारतीय सेना के ऐसे अपमान के चलते एक्ट्रेस की खूब आलोचना कर रहे हैं। इस बीच पूर्व एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने ऋचा का समर्थन किया था।

नगमा के ट्वीट पर मचा बवाल

नगमा के ट्वीट पर मचा बवाल

नगमा ने ट्वीट कर एक यूजर के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कर्नल अशोक कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर विवाद। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने सैनिकों के बलिदान का मजाक उड़ाया है बल्कि वे चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए एक सेवारत जनरल द्वारा दिए राजनीतिक बयान को निशाना बना रही थीं। जब सेना का राजनीतिकरण हो जाए, तो आलोचना और उपहास के लिए भी तैयार रहें। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नगमा ने लिखा था कि एकदम सही कहा।

कांग्रेस पर खड़े हुए सवालिया निशान

कांग्रेस पर खड़े हुए सवालिया निशान

नगमा के इस ट्वीट को लेकर खूब बवाल मचने लगा। लोग ऋचा के साथ-साथ नगमा और कांग्रेस पार्टी पर भी सवालिया निशान खड़ा करने लगे। इसके बाद ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख नगमा ने इसपर अपनी सफाई पेश की है। नगमा ने सफाई देने के साथ-साथ भाजपा को भी आड़े हाथों लिया है।

बयान जारी कर देनी पड़ी सफाई

बयान जारी कर देनी पड़ी सफाई

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नगमा ने कहा कि मैंने सेना के एक दिग्गज का समर्थन किया था, ऋचा चड्ढा के ट्वीट का नहीं। ये कहना सही नहीं है कि मैं सेना का मजाक उड़ा रही हूं। अगर सेना पीओके पर कब्जा करने के लिए तैयार है, तो बीजेपी ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति क्यों नहीं दी है? इसके साथ ही नगमा ने भाजपा पर भी सवाल उठाए।

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

बताते चलें कि इस पूरे वाकये की शुरुआत ऋचा चड्ढा के एक ट्वीट से हुई, जिसमें एक्ट्रेस ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक बयान को कोट करते हुए ट्वीट किया कि Galwan Says Hi. बस इस ट्वीट के बाद से ही ऋचा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उस बयान में कहा गया था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है।

ये भी पढे़ं: 'साबुन बेचो ज्ञान मत दो...' ऋचा चड्ढा के समर्थन में उतरी ब्यूटी कंपनी Mama Earth, ट्विटर पर होना पड़ा ट्रोलये भी पढे़ं: 'साबुन बेचो ज्ञान मत दो...' ऋचा चड्ढा के समर्थन में उतरी ब्यूटी कंपनी Mama Earth, ट्विटर पर होना पड़ा ट्रोल

ऋचा के लिए मुसीबत बना बयान

ऋचा के लिए मुसीबत बना बयान

ऋचा चड्ढा का बयान उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है। बॉलीवुड के सेलेब्स अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर ने भी एक्ट्रेस के इस बयान को घटिया बताया है। वहीं इस मुद्दे पर अब राजनीतिक बहस भी गर्म हो गई है। हालांकि, ऋचा चड्ढा को सब अपने-अपने तरीके से पाठ भी पढ़ा रहे हैं।

Comments
English summary
Richa Chadha Tweet Controversy congress leader Nagma claims she does not support actress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X