• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अशोक चव्हाण पर संबित पात्रा का पलटवार, बोले- मुसलमानों से पूछकर सत्ता चलाती है कांग्रेस

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के विरष्ठ नेता अशोक चव्हाण के बयान के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को अब 'मुस्लिम लीग कांग्रेस' के नाम से संबोधित करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हिंदुओं का अपमान किया है। मीडिया से बात करते हुए संबित पात्रा ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ओवैसी अब जिन्ना बनने की राह पर हैं।

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं चूकते। ऐसे में कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के बयान ने बीजेपी को निशाना साधने का एक और मौका दे दिया। बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अशोक चव्हाण के बयान का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस हिंदुओं का अपमान करती है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की आड़ में कांग्रेस हिंदुओं को गाली देती है, कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि वह सिर्फ मुस्लिमों के लिए सत्ता में आए हैं।

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला

अशोक चव्हाण के बयान पर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए बीजेपी नेता ने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने पूछा कि अगर कांग्रेस नेता मुस्लिमों के लिए सत्ता में आते हैं तो हिंदुओं, सिखों, पारसियों ने आखिर क्या गुनाह किया है? संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस मुस्लिमों से पूछकर सत्ता चलाती है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने असदुद्दीन ओवैसी के भाई को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि 'इस देश को हमारे दादा-परदादा ने सहिष्णु, विराट, क्षमतावान, गरीमावान बनाया और आप जैसे लोग ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हो।

अशोक चव्हाण ने दिया था ये बयान

अशोक चव्हाण ने दिया था ये बयान

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार में मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक चव्हाण ने महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में पार्टी के शामिल होने को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा है कि बीजेपी को महाराष्ट्र की हुकूमत से रोकने के लिए हम इस सरकार में शामिल हुए हैं, वरना बीजेपी आकर फिर महाराष्ट्र में जो पिछले पांच साल में जो नुकसान हुआ है। दोबारा वही नौबत महाराष्ट्र में आना नहीं चाहिए। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने फैसला किया, तमाम हमारे मुस्लिम भाइयों ने भी कहा कि आप हमारी सबसे बड़ी दुश्मन बीजेपी है और बीजेपी को अगर रोकना है तो कांग्रेस को इस सरकार में शामिल होना चाहिए। तमाम हमारे मुस्लिम भाइयों ने कहा और इसीलिए कांग्रेस पार्टी आज महाराष्ट्र में हुकूमत में है।

यह भी पढ़ें: JNU: विश्वविद्यालय प्रशासन को नहीं मालूम कि 82 विदेशी छात्र किस देश से आए हैं, आरटीआई से हुआ खुलासा

English summary
Related Patra counterattack on Ashok Chavan said Congress runs power by asking Muslims
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X