• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विपक्ष की बैठक पर बीजेपी का निशाना, कहा- कांग्रेस के प्रस्ताव से पाकिस्तान हुआ खुश

|

नई दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस सहित 20 पार्टियों की बैठक में देश की राजनीतिक स्थिति एवं नागरिकता संशोधन कानून के बारे में पारित प्रस्ताव की निंदा की है। विपक्ष की बैठक पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, विपक्ष के देश की सुरक्षा के विरुद्ध इस रुख से पाकिस्तान खुश हुआ है। बता दें कि, विपक्षी दलों की बैठक के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार लोगों को दबाने, नफरत फैलाने और लोगों को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने की कोशिश कर रही है।

Ravi Shankar Prasad says Opposition resolution against CAA must have made Pakistan happy
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने कांग्रेस के नेतृत्व में 20 पार्टियों की बैठक के बाद एक तथाकथित प्रस्ताव पारित हुआ। कांग्रेस के अलावा कोई और प्रमुख पार्टियां इसमें नहीं गई। इस बैठक में न बहुजन समाज पार्टी, न समाजवादी पार्टी, न आम आदमी पार्टी, न तृणमूल कांग्रेस आयी। इससे विपक्षी एकता की हवा पहले ही उड़ गई है। उन्होंने कहा कि, संसद में दो दिन दिनभर खुली बहस हुई, वोटिंग हुई, सबने चर्चा में हिस्सा भी लिया। अब कहा जा रहा है कि संसद में नागरिकता अधिनियम कानून हड़बड़ी में पास किया गया है।

राहुल और सोनिया को निशाने पर लेते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, राहुल गांधी, सोनिया गांधी ये बताएं कि ये सच्चाई है या नहीं कि पाकिस्तान में आस्था के आधार पर सबसे ज्यादा पीड़ित गरीब लोग हैं या नहीं? बांग्लादेश, पाकिस्तान में सबसे ज्यादा पीड़ित दलित लोग थे या नहीं? उन्होंने कहा कि, नरेन्द्र मोदी जी के विरोध में कांग्रेस पार्टी किसी भी सीमा तक जाने को तैयार है। कांग्रेस पार्टी अर्बन माओवादी, टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी हो गई है। हमारा स्पष्ट आरोप है कि कांग्रेस पार्टी ने देश में हो रही हिंसा को प्रोत्साहित किया है।

इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, केन्द्र सरकार मुद्दों से लोगों को ध्यान भटका रही है। राहुल ने केन्द्र पर अपने हमले को और तेज करते हुए कहा सरकार युवाओं की आवाज को दबा रही है। रोजगार पर बात नहीं की जाती है। उन्होंने आगे कहा कि खराब अर्थव्यवस्था पर केन्द्र सरकार को जवाब देना चाहिए। इसके साथ ही, राहुल ने कहा कि पीएम मोदी देश के युवाओं से क्यों बात नहीं करते?

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की मौत की सजा माफ,अदालत का फैसला असंवैधानिकपाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की मौत की सजा माफ,अदालत का फैसला असंवैधानिक

English summary
Ravi Shankar Prasad says Opposition resolution against CAA must have made Pakistan happy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X