• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रावण वध' होते ही फिर टॉप ट्रेंड में आ गया रामायण, यूजर्स ने दी दशहरे की बधाई तो लोगों ने कहा- जय श्री राम

|

नई दिल्‍ली। रामानंद सागर की रामायण दर्शकों को एक बार फिर से काफी पसंद आ रही है। वहीं ये धार्मिक धारावाहिक इस वक्त दर्शकों को काफी रोमांचित भी कर रहा है। रामायण में राम की विजय और रावण के अंत को अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की विजय से जोड़ कर देखा जाता है। आज सुबह के एपिसोड में श्री राम और रावण के बीच भीषण युद्ध देखने को मिला था। यानी अधर्म और धर्म की जंग देखने को मिली थी। आज के एपिसोड में रावण का अंत हो गया। राम और रावण के बीच युद्ध सीन दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहे। इस बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर 'रामायण' टॉप ट्रेंड करने लगा। जहां यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए।

रावण में मरते ही लोग मनाने लगे जश्‍न

रावण में मरते ही लोग मनाने लगे जश्‍न

वहीं राम के इस जीत पर दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला रहा है। सभी राम के जीत की जश्न मना रहे हैं और एक दूसरे को दशहरा की बधाइयां भी दे रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर 'रामायण' टॉप ट्रेंडिंग में आ गया।

कोई कितना भी शक्तिशाली क्‍यों न हो, एक दिन मरता जरूर है

एक यूजर ने लिखा- श्रीराम कहते हैं कि रावण मारा गया। राम जीत का श्रेय सभी को देते हैं। एक सच्चा लीडर। एक अन्य ने लिखा- अधर्म पर धर्म की विजय हुई। आखिरकर रावण मारा गया। एक यूजर ने कहा, राम द्वारा रावण का वध हुआ। हम सभी को रावण वध से सीख लेनी चाहिए आप कितने ही शक्तिशाली क्यों ना हो एक दिन खत्म होना है।

'लव-कुश' के दोबारा प्रसारण का फैसला

'लव-कुश' के दोबारा प्रसारण का फैसला

रामायण के क्रेज को देखते हुए अब दूरदर्शन ने 'लव-कुश' के दोबारा प्रसारण का फैसला किया है। बता दें कि लव-कुश 1988 में दूरदर्शन पर 'उत्तर रामायण' के नाम से प्रसारित किया गया था। इसे भी रामानंद सागर ने ही बनाया था। लव-कुश के प्रसारण की जानकारी प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट के जरिए दी। शशि शेखर ने बताया रामायण के प्रति लोगों के क्रेज को देखकर हमने लव कुश के प्रसारण करने का फैसला किया है। शनिवार को रावण वध के साथ ही रामायण का समापन होगा, जबकि रविवार की सुबह रामायण के आखिरी एपिसोड का पुन: प्रसारण होगा। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि रविवार रात से दर्शख 'उत्तर रामायण' यानी लव कुश की कहानी देख सकते हैं। यह पौराणिक धारावाहिक दूरदर्शन पर रविवार 19 अप्रैल से रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। रात को 9 बजे उत्तर रामायण के फ्रेश एपिसोड्स दिखाए जाएंगे और सुबह 9 बजे रिपीट टेलीकास्ट होगा।

PGI चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने किया कमाल, पुलिस अफसर का कटा हाथ जोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramayan is on top trend again after Shri Ram killed Ravan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X