• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामविलास पासवान के श्राद्ध का निमंत्रण लेकर तेजस्वी के घर पहुंचे एलजेपी सांसद, चुनाव पर कही ये बात

|

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक मरहूम रामविलास पासवान का श्राद्ध कार्यक्रम आज (मंगलवार) पटना में किया जाएगा। इसके लिए प्रदेश के ज्यादातर नेताओं को न्योता भेजा गया है। एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर भी न्योता देकर आए हैं। यहां उन्होंने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और उनको श्राद्ध का न्योता दिया।

इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं

इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं

प्रिंस राज के तेजस्वी और राबड़ी देवी से मिलने पहुंचते ही सियासी गलियारों में भी हलचल हो गई। हालांकि प्रिंस ने साफ किया कि इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर ना देखा जाए। लालू यादव के परिवार और रामविलास पासवान के परिवार में जो संबंध हैं, वो राजनीति से परे हैं। उनकी राजद नेताओं से राजनीति या चुनाव पर कोई बात नहीं हुई है प्रिंस राज ने कहा कि वे दिवंगत रामविलास पासवान के श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने को लेकर न्यौता देने राबड़ी आवास आए थे। इससे ज्यादा उनके यहां आने का कोई मतलब नहीं था।

आज है रामविलास पासवान का श्राद्ध

आज है रामविलास पासवान का श्राद्ध

लोकजन शक्ति पार्टी के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आठ अक्टूबर शाम निधन हो गया था। 10 अक्टूबर को पटना के दीघा स्थित जनार्दन घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। सोमवार को रामविलास पासवान का श्राद्ध कार्यक्रम खगड़िया जिले में उनके पैतृक गांव शहरबनी में सम्पन्न किया गया। मंगलवार को पटना में उनका श्राद्ध कार्यक्रम है। जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और राम विलास पासवान के परिचित अन्य लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। पटना में मंगलवार के समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य राजनीतिक नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है।

चिराग के रुख की वजह से कई चर्चाएं

चिराग के रुख की वजह से कई चर्चाएं

मंगलवार को राबड़ी देवी और तेजस्वी को न्योता दिए जाने से चर्चाएं शुरू हो गईं। दरअसल चिराग पासवान इस चुनाव में एनडीए से अलग होकर लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। एक दिन पहले ही तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने जो किया वह अच्छा नहीं था। चिराग भी कई तरह के बयान पीएम मोदी के पक्ष में दे रहे हैं तो जदयू पर हमलावर हैं। ऐसे में सियासी गलियारों में कई तरह की बातें हैं।

ये भी पढ़ें- VIDEO: रामविलास पासवान का जिक्र आने पर बीच इंटरव्यू में रोने लगे चिराग, बताया- कौन सी बात याद आती है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Vilas Paswan Shraad ceremony LJP MP Prince Raj arrives at RJD President Lalu Yadav residence to give invite
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X