इस खास तरकीब से वर्जिन लड़की चुनता था राम रहीम, हनीप्रीत देती थी साथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Gurmeet Ram Rahim इस खास तरकीब से वर्जिन लड़कियों को चुनता था, Honeypreet देती थी साथ वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम अपने डेरे के भीतर समय-समय पर एक खास पार्टी का आयोजन करता था, इस पार्टी में वो लड़कियों से डांस कराता था और जो लड़की पसंद आती थी, उसे अपने बिस्तर तक ले जाता था। ऐसी पार्टी के जरिए उसका मकसद वर्जिन लड़कियों को ढूंढ़ा होता था। ये खुलासा उसकी एक समर्थक रही महिला ने किया है। इस काम में हनीप्रीत भी उसकी मदद करती थी।  

 देर रात तक गुरमीत की डांस पार्टी

देर रात तक गुरमीत की डांस पार्टी

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम दो साध्वियों से बलात्कार का दोषी पाए जाने के बाद रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। उसके खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए एक साध्वी ने 2002 में तत्कालीन प्रधानमंत्री को खत लिखा था। इसमें उन्होंने सैकड़ों साध्वियों के साथ बलात्कार की बात लिखी थी। हालांकि दो साध्वियों ने ही उसके खिलाफ गवाही दी लेकिन जिस तरह के खुलासे उसके जेल जाने के बाद हो रहे हैं, उससे साध्वी की चिट्ठी में गुरमीत के सैकड़ों लड़कियों के शोषण की बात एकदम सही साबित हो रही है। नया खुलासा उसकी रात की पार्टियों को लेकर है।

गुरमीत पार्टी में तलाशता था वर्जिन लड़की

गुरमीत पार्टी में तलाशता था वर्जिन लड़की

राम रहीम ने अपने डेरे में एक खास जगह बनाई थी, जहां वो रात में पार्टियां करता था, जिसमें सिर्फ लड़कियों को बुलाया जाता था। यहां वो लड़कियों के साथ डांस करता था और उन लड़कियों को तलाश करता था, जो वर्जिन हों। इस काम में हनीप्रीत भी उसकी मदद करती थी और बाबा के लिए वो लड़कियां चुनी जाती थीं जो वर्जिन हों। इन पार्टियों से पंसद की लड़की चुन वो उसे अपने बिस्तर पर ले जाता था। ऐसी पार्टियों के जरिए गुरमीत उन लड़कियों को ढूंढ़ता था, जो उसकी निगाह से बाहर बच जाती थीं।

चलता था पीने-पिलाने का दौर

चलता था पीने-पिलाने का दौर

इन पार्टियों में जमकर पीने-पिलाने का दौर भी चलता था। लड़कियों के लिए स्पेशल खाने-पीने का भी इंतजाम किया जाता था। खास बात ये है कि लड़की पसंद कर वो साध्वियों को उसे उसकी गुफा के कमरे तक लाने को कहता था। इतना ही नहीं किसी नई लड़की को ना देख वो साध्वियों पर गुस्सा करता था, इसलिए ये साध्वी किसी तरह से उसके लिए हर पार्टी में नई लड़की लाने की कोशिश करती थीं।

राम रहीम को था न्‍यूड मसाज का शौक, विदेश से बुलाता था कम उम्र की लड़कियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ram rahim night party with honeypreet and girls
Please Wait while comments are loading...