• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

|
Google Oneindia News

Rakhi Sawant's wedding: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी अभी तक एक मिस्‍ट्री बनी हुई है। राखी सावंत ने अचानक शादी की खबर सुनाकर सबको चौंका दिया था। एक दिन अचानक राखी ने खुलासा किया कि उसने ब्रिटेन के एक व्यापारी से शादी की है और पहचान छिपाकर रखी गई थी और लोगों को लगा कि वह एक बार फिर प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं। राखी का जबरदस्‍त मजाक बनाया गया और पूरे इंटरनेट पर ट्रोल किया गया क्योंकि लोगों ने उस पर भरोसा नहीं किया क्योंकि उसके पति की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं। जब राखी सावंत ने बिग बॉस में एंट्री की किया तो उससे उसकी शादी के बारे में फिर से पूछताछ की गई और उसे स्पष्ट करना पड़ा कि वह वास्तव में शादीशुदा है और कोई टीआरपी घोटाला नहीं कर रही है। वहीं उनके पति रितेश ने चुप्‍पी तोड़ते हुए राखी से अपनी शादी की सच्‍चाई बयां की है।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला शादी का राज

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला शादी का राज

राखी सावंत के पति रितेश ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी और अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया। क्विंट के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "राखी और मेरी शादी बहुत कम समय में हुई। हमारे पास कुछ भी प्लान करने का समय नहीं था। मैं दो-तीन अलग-अलग प्रोजेक्‍ट को भी संभाल रहा था, जिन्हें गोपनीय माना जाना था और उसी के कारण, मैंने खुद को जाहिर नहीं करने का फैसला किया। मैंने राखी का अनुरोध किया था मेरी पहचान अभी सीक्रेट ही रखें।

फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगेफिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

    Rakhi Sawant: सामने आए Rakhi Sawant के पति Ritesh, खोला रहस्‍यमय शादी का राज । वनइंडिया हिंदी
    रितेश ने बताया कि कब उन्‍हें राखी से हुआ प्‍यार

    रितेश ने बताया कि कब उन्‍हें राखी से हुआ प्‍यार

    रितेश ने ये भी कहा वह एक शो के लिए राखी के संपर्क में आएं और उन्होंने बताया कि उनके साथ उनकी प्रेम कहानी किसी फिल्म की पटकथा से कम नहीं है। रितेश ने बताया कि "मेरे पीए ने मुझे एक शो के लिए राखी का नंबर दिया था, इसलिए मेरे पास उसका नंबर था। उस दिन, मैं बहुत तनाव में था और किसी से बात करना चाहता था, जो मेरे लिए अजनबी हो । इसलिए मैंने राखी को काल किया। तीन हफ्ते पहले मैंने उसे काल किया था। उसने कहा, "उसने मुझे ब्लॉक कर दिया था, लेकिन उस दिन मुझे नहीं पता कि क्या हुआ? उसने चैट करने का फैसला किया। जाहिर है उस दिन मैं उसके लिए कुछ अलग महसूस कर रहा था।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाबअमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    मुझे लगा कि वह एक ड्रामा क्वीन है और वह ड्रामा कर रही है

    मुझे लगा कि वह एक ड्रामा क्वीन है और वह ड्रामा कर रही है

    भारतीय मीडिया में राखी की छवि ने उनके रिश्ते को प्रभावित किया क्योंकि रितेश ने भी सोचा कि वह कुछ ड्रामा क्वीन हैं। उन्होंने कहा, "एक बार मैंने उनसे लापरवाही से पूछा कि क्या वह मुझसे शादी करेंगी और उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सोचेंगी। मैं गंभीर नहीं था। तब मैं काम में व्यस्त हो गया था और अपना समय नहीं दे पा रहा था। वह इस रिश्‍ते में आगे बढ़ गई और रोने लगीं और मीडिया में उसकी छवि को देखते हुए मुझे लगा कि वह एक ड्रामा क्वीन है और वह ड्रामा कर रही है, लेकिन बाद में चीजें बदल गईं। "

    वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 144 मंजिला टॉवर को किया गया ध्‍वस्‍त, देखें वीडियोवर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 144 मंजिला टॉवर को किया गया ध्‍वस्‍त, देखें वीडियो

    मैं सबसे खुश हूं जब मैं उसके साथ हूं

    मैं सबसे खुश हूं जब मैं उसके साथ हूं

    W Marriot मुंबई की लॉबी में रितेश और राखी पहली बार एक-दूसरे से मिले और उनका कहना है कि यह उनके लिए पहली नजर में प्यार था। "मीडिया में उसकी छवि के कारण मैं उसके बारे में निश्चित नहीं था। इसलिए मैंने इसे कभी भी गंभीरता से नहीं लिया जब तक कि मैं उससे मिला और उसके साथ समय बिताया। अब मैं कह सकता हूं कि मैं सबसे खुश हूं जब मैं उसके साथ हूं।

    बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    अगर आप सोच रहे हैं कि उसकी पहचान क्यों नहीं बताई गई, तो रितेश ने इसके लिए 'स्वार्थी' कारण का हवाला दिया। रितेश ने कहा, "मुझे हमेशा यह डर था कि खराब हास्य के कारण अपने रिश्ते और पहचान को सबके सामने प्रकट करने के बाद, मेरे शेयर प्रभावित हो सकते हैं। यह मेरा स्वार्थी स्वभाव था। लेकिन इस साक्षात्कार के माध्यम से, मैं सभी को बताना चाहता हूं कि उसने मेरे जीवन में आने और मुझसे शादी करने के लिए मुझ पर एक एहसान किया है। "

    रितेश ने राखी की जमकर तारीफ, बोले शुक्रगुजार हूं

    रितेश ने राखी की जमकर तारीफ, बोले शुक्रगुजार हूं

    रितेश अपनी पत्नी के लिए सभी की प्रशंसा करते थे जो उन्हें लगता है कि एक सच्चा साथी है। अपनी पत्नी के रूप में राखी के बारे में बात करते हुए, रितेश ने कहा, "वह वास्तव में एक सच्ची पत्नी और साथी रही है। वह मेरे बारे में सब कुछ समझती है और यह मेरा अनुरोध था कि शादी को छिपा कर रखा जाए और उसने मुझे हर संभव तरीके से समर्थन दिया है।" इस जीवनकाल में कम से कम एहसान चुकाएं। मुझे उस पर बहुत गर्व है और मैं शुक्रगुजार हूं कि उसने मेरी बात रखी। मैंने आखिरकार फैसला किया है कि अगर मुझे अब मौका मिला, तो मैं कैमरे के सामने आऊंगा और अपनी पहचान उजागर करूंगा। अब, मुझे लाभ और हानि की परवाह नहीं है और मैं अपनी शादी के बारे में सभी को बताना चाहता हूं। "

    https://www.filmibeat.com/photos/kiki-vijay-71304.html?src=hi-oi

    English summary
    Rakhi Sawant's husband Ritesh reveals the secret of secret marriage, forced to not come forward yet
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X