• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह का सियासी बयान, बढ़ सकता है विवाद

|

नई दिल्ली। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने को लेकर बयान दिया है। अलीगढ़ में उन्होंने कहा, 'हम सभी भाजपा कार्यकर्ता हैं और हम चाहते हैं कि बीजेपी ही चुनाव जीते। हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें ये देश के लिए बहुत जरूरी है।' बता दें कि कल्याण सिंह इस वक्त राजस्थान के राज्यपाल हैं। ऐसे में संवैधानिक पद पर रहते हुए उनका इस तरह बयान देना नए विवाद को जन्म दे सकता है।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

Rajasthan Governor Kalyan Singh in Aligarh, Modi ji should become the PM

राज्यपाल कल्याण सिंह ने ये बयान उस वक्त दिया जब अलीगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके सामने प्रत्याशी सांसद सतीश गौतम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत आजमा रहे हैं। बात करें उत्तर प्रदेश की तो यहां भी चुनावी जंग रोचक है। सपा-बसपा-रालोद का गठबंधन बीजेपी को चुनौती दे रहा है। भाजपा ने पहले चरण के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी कर दिया है। पिछले लोकसभा चुनाव में एनडीए ने यूपी की 80 में से 73 सीटों पर कब्जा जमाया था।

हालांकि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी और बसपा के साथ-साथ रालोद का महागठबंधन बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बनता दिखाई दे रहा है। वहीं, कांग्रेस को इस गठबंधन में जगह नहीं मिली है जिसके बाद पार्टी अकेले ही चुनाव मैदान में उतरी है। ऐसे में उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग खासा रोचक होती दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2019: सीट विवाद के बीच कांग्रेस के बागी सांसद ने देवगौड़ा के खिलाफ किया नामांकन

पहले चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज (सोमवार) नामांकन का आखिरी दिन है। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होने हैं। पहले चरण में देश के 20 राज्यों की कुल 91 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इसके तहत उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Governor Kalyan Singh in Aligarh, Modi ji should become the PM
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X