• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज ठाकरे के बेटे अमित की मनसे में एंट्री, पार्टी का झंडा भी बदला

|

नई दिल्ली। राज ठाकरे ने अपनी पार्टी, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का झंडा बदलते हुए नया झंडा लॉन्च किया है। साथ ही राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की भी पार्टी में एंट्री हुई है। गुरुवार को मनसे ने मुंबई में 'महाअधिवेशन' बुलाया है। जिसमें ये दो बड़ी चीजें पार्टी में हुई हैं। राज ठाकरे शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के भतीजे हैं।

 राज ठाकरे के बेटे अमित, मनसे का नया झंडा, raj thackeray son amit, mns new party flag , raj thackeray, mns, amit thackeray, maharashtra, राज ठाकरे, अमित ठाकरे, मनसे, महाराष्ट्र

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने गुरुवार को पार्टी का जो नया झंडा जारी किया है, ये झंडा भगवा रंग का है। ये छत्रपति शिवाजी के शासन का आह्वान करता है। नए भगवा ध्वज में शिवाजी महाराज के शासन की राजमुद्रा मुद्रित है। राज ठाकरे ने चाचा बाल ठाकरे की 94वीं जयंती पर पार्टी का नया झंडा लॉन्च किया है। राज ठाकरे के बेटे अमित की भी पार्टी मंच से तस्वीरें आई हैं। माना जा रहा है कि अमित अब सक्रिय राजनीति में उतर सकते हैं। राज के चचेरे भाई उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य को अपने मंत्रिमंडल में जगह दी है, ऐसे में अब राज भी बेटे अमित को सक्रिय राजनीति में उतार रहे हैं।

राज ठाकरे एक समय शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के वारिस के तौर पर देखे जाते थे। बाद में जब शिवसेना की कमान उद्धव के हाथों में चली गई तो राज ने अलग होकर मनसे बना ली। हालांकि उनकी पार्टी को बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी है। महाराष्ट्र में हाल में हुए विधानसभा चुनावों में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने 101 सीट पर उम्मीदवार उतारे थे। पार्टी को सिर्फ एक सीट पर जीत मिल सकी।

पढ़ें- महा अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्यापढ़ें- महा अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या

English summary
raj thackeray son amit entry in politics mns launch new party flag
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X