हम लोगों को पीटते हैं, पिटते नहीं, कोई कार्यकर्ता मार खाकर आया तो पार्टी से निकाल दूंगा: राज ठाकरे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि उनका काम लोगों को पीटने का है पिटने का नहीं। ऐसे में अगर कोई कार्यकर्ता कहीं से पिटकर उनके पास आता है, तो वो उसे पार्टी से निकाल देंगे। ठाकरे ने शिवाजी पार्क स्थिति अपने आवास कृष्णकुंज में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में ये बात कही। ये बात राज ठाकरे ने हाल ही में एक झड़प में मनसे के कुछ कार्यकर्ताओं की पिटाई पर कही है। मुंबई के विक्रोली में दुकानदारों ने मनसे कार्यकर्ताओं को पीटा था।

दुकानदारों से हुई थी झड़प

दुकानदारों से हुई थी झड़प

हाल ही में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं और दुकानदारों में मुंबई के विक्रोली इलाके में जमकर मारपीट हुई थी। दुकानों पर मराठी साइनबोर्ड न लगाने के मुद्दे को लेकर दुकानों के साथ हुई झड़प में मनसे के चार कार्यकर्ता गंभीर रुप से घायल हुए थे। दुकानदारों ने मनसे कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा था। घायल मनसे कार्यकर्ताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

फिर से पिटे तो सारे पदों से हटा दूंगा: ठाकरे

फिर से पिटे तो सारे पदों से हटा दूंगा: ठाकरे

इस मामले में पार्टी के मुखिया राज ठाकरे ने सोमवार को हुई एक बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे ऐसे कार्यकर्ता चाहिए जो दूसरों को पीटते हैं, ना कि खुद पिटते हैं। अगर अगली बार पीटे गए तो मैं तुम्हें सारे पदों से हटा दूंगा। ठाकरे ने कहा कि जब ऐंटी हॉकर ड्राइव में जाते हो तो इसकी तैयार करके जाओ कि पिटाई न हो।

 विक्रोली में हुआ मामला अपमानजनक: राज

विक्रोली में हुआ मामला अपमानजनक: राज

ठाकरे ने कहा कि आखिर मनसे कार्यकर्ता पर हाथ उठाने की हिम्मत कोई कर कैसे सकता है। अगर हम खुद की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो हम लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से कैसे उठाएंगे। यह अब कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ठाकरे ने कहा कि विक्रोली में हुआ मामला अपमानजनक है। ये दोबारा नहीं होना चाहिए।

लगातार हिंसा करते रहे हैं मनसे के लोग

लगातार हिंसा करते रहे हैं मनसे के लोग

मनसे कार्यकर्ताओं का मुंबई में हिंसा करना कोई नया नहीं है। पार्टी के लोग खुलकर बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को निशाने बनाते रहे हैं। मनसे कार्यकर्ता उत्तर भारतीयों की दुकानों तक में तोड़फोड़ करते रहे हैं। ऐसे में कई दफा दूसरी तरफ से भी प्रतिक्रिया देखने को मिलती है और मनसे के लोग पीट दिए जाते हैं।

मुंबई के बाद पुणे में भी MNS कार्यकर्ताओं का अवैध फेरीवालों पर हमला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raj Thackeray in MNS we beat up people do not get beaten up
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.