Gujarat election 2017: गुजरात के रण में आज मोदी और राहुल का हो सकता है आमना-सामना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद।  गुजरात में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। बुधवार को पीएम मोदी और राहुल गांधी गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में रैलियां संबोधित करेंगे। इसके आलावा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और नरेंद्र मोदी मोरबी में एक ही समय पर रैलियां संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को फिर से चार रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं राहुल गांधी भी आज गुजरात में होंगे।

rahul

पीएम मोदी की राजकोट के मोरबी, सोमनाथ के प्राची, भावनगर के पालिताना और दक्षिणी गुजरात के नवसारी में रैलियां हैं। जिस समय पीएम मोरबी में जनसभा को संबोधित कर रहे होंगे। उसी समय के आसपास पीएम की सभा से 45 किलोमीटर दूर मोरबी जिले के ही माड़िया तहसील के खाखरेची में हार्दिक पटेल किसान सभा करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आज सोमनाथ मंदिर में मत्था टेक कर अपने दो दिन के दौरे की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी गिर सोमनाथ, अमरेली और भावनगर जिले में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो एक रोड शो भी करेंगे और अमरेली में उनकी रैली है। दोनों नेता एक ही वक्त में कुछ घंटों तक गिर-सोमनाथ जिले में मौजूद रहेंगे। पीएम दोपहर करीब 1 बजकर 2 मिनट पर गिर-सोमनाथ जिले के प्राची में पहुंचेंगे।

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी 12 बजकर 30 मिनट पर दीव पहुंचेंगे और फिर वहां से 1 बजे सोमनाथ मंदिर जाएंगे लेकिन दोनों नेताओं की जनसभा 40 किलोमीटर की दूरी पर होगी। राहुल डेढ़ महीने में 21वीं बार मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे। राहुल गांधी अब तक 20 मंदिर में दर्शन के लिए जा चुके हैं। 7 बार गुजरात दौरे पर आए और 20 मंदिरों में दर्शन किए।

पीएम नरेंद्र मोदी

  • राजकोट के मोरबी 
  • सोमनाथ के प्राची 
  • भावनगर के पालिताना 
  • दक्षिणी गुजरात के नवसारी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

  • सोमनाथ
  • अमरेली
  • भावगनर
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi, PM Modi and hardik patel to hold rallies in Gujarat today
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.