• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Attack: हमले पर राहुल गांधी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- विपक्ष सरकार और सेना के साथ है

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में पिछले करीब तीन दशक में सबसे बड़े आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं। पुलवामा आतंकी हमले पर कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। इस कांफ्रेंस में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह हमला बहुत हुई घटिया कृत्य है, सुरक्षाबलों के जवानों पर यह हमला हुआ है। आतंकवाद का लक्ष्य इस देश को बांटना है, लेकिन हमें कभी बांटा नहीं जा सकता है। दुख की इस घड़ी में पूरी विपक्ष जवानों के साथ और सरकार के साथ खड़ा है।

 Pulwama Attack:

राहुल गांधी ने कहा कि, ये हमला देश की आत्मा पर हुआ है। जिन्होंने ये किया है, उन्हें यह भूलना नहीं चाहिए कि इस देश को थोड़ी भी चोट पहुंचा पाएंगे। उन्होने कहा कि, इस समय चर्चा का और कोई विषय नहीं है। हम सरकार के साथ खड़े हैं। मैं दुखी हूं...देश का हर नागरिक दुखी है। मैं सुरक्षाबलों के परिजनों से कहना चाहता हूं कि हम सभी उनके साथ खड़े हैं। हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि यह बेहद दुख की घड़ी है। हम इस कृत्य की निंदा करते हैं। आतंकवाद से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ है। इससे किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाता है। कांग्रेस की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व रक्षामंत्री एके एंटॉनी, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत कई नेता उपस्थित रहे।

Pulwama Attack: यूपी के शहीदों को 25-25 लाख देने का योगी सरकार का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi on Pulwama Attack says We are fully supporting the govt of India and our security forces
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X