• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का बीजेपी पर करारा प्रहार, बोले-बीजेपी सरकार में सिर्फ 4 लोगों का फायदा

|
Google Oneindia News

जोरहाट। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को जोरहाट जिले के मरियानी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर करारा प्रहार किया। राहुल गांधी जोरहाट में कहा यूपीए की सरकार में गैस सिलेंडर की कीमत 400 रुपये थी, अब एनडीए की सरकार में इसकी कीमत 900 है। इससे किसको फायदा हो रहा है।गरीबों का नहीं, सिर्फ देश के 2-3 उद्योगपतियों का फायदा हो रहा है। उनका टैक्स, लोन सब माफ किया जा रहा है लेकिन आपके लिए कुछ नहीं किया जा रहा है।

rahul gandhi hum do humare do ki sarkar does nothing for small & middle businesses, farmers workers
Assam Assembly Election 2021 : Dibrugarh में Rahul Gandhi ने किए 5 बड़े वादे | वनइंडिया हिंदी

राहुल गांधी ने कहा कि, आपकी जेब से पैसा निकला और सीधा उनकी जेब में गया। उनका टैक्स माफ होता है, उनके लोन माफ होते हैं; लेकिन आपका कुछ नहीं होगा, यह सच्चाई है।मैंने लोकसभा में बोला कि सरकार 'हम दो, हमारे दो' की है। इस सरकार में सिर्फ 4 लोगों का फायदा होता है। छोटे बिजनेस वाले, मिडिल साइज बिजनेस वाले, किसान, मजदूर इनके लिए यह सरकार कुछ नहीं करती।

राहुल गांधी ने कहा कि, कुछ साल पहले रात 8 बजे नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की। 500 और 1000 रुपये के नोट रद्द किये। आपसे कहा गया था कि काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। आपके घरों से, आपकी जेब से आपका पैसा लिया और हिंदुस्तान के 2-3 उद्योगपतियों को दिया। उसके बाद जीएसटी लागू की। उस समय भी कहा गया कि सबको फायदा होगा। एक टैक्स होगा, सरल टैक्स होगा। लेकिन बाद में पता लगा कि 5 अलग-अलग टैक्स स्लैब हैं, सबसे अधिक 28% टैक्स है। प्रधानमंत्री जो करना चाहते हैं, वो सीधे तरीके से नहीं बताते। उनको यहाँ आना था और कहना था कि मैं प्लाईवुड की इंडस्ट्री को नष्ट करना चाहता हूं। क्योंकि जीएसटी और नोटबंदी ने यही किया।

उन्होंने कहा कि, आपके इतिहास, भाईचारे, भाषा और संस्कृति पर बीजेपी आक्रमण करती है। हम आपकी भाषा, परंपरा और संस्कृति की रक्षा करेंगे। यह प्रदेश आपका प्रदेश है, इसको नागपुर से नहीं चलाया जा सकता। ये लोग पूरा का पूरा असम दूसरों के हवाले कर रहे हैं। आपका यहाँ एयरपोर्ट था, एयरपोर्ट अडाणी को पकड़ा दिया। जो आपका है, यह आपसे छीनकर उन्हीं 3-4 उद्योगपतियों को देते हैं। चाहे एयरपोर्ट्स हों, टी गार्डन हों; जो भी आपका है, उसका पैसा ये आपसे छीन कर ले जाते हैं। कांग्रेस की सरकार बनेगी, महाजोत की सरकार बनेगी। आपके अधिकारों की रक्षा करेगी, गरीबों के अधिकारों की रक्षा करेगी; जो आपका है, वो आपको वापस दिलवायेगी।

लॉकडाउन में सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट ने किया सलाम, बोइंग 737 पर लगी बड़ी तस्वीरलॉकडाउन में सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट ने किया सलाम, बोइंग 737 पर लगी बड़ी तस्वीर

Comments
English summary
rahul gandhi 'hum do humare do' ki sarkar does nothing for small & middle businesses, farmers workers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X