राधे मां ने दी सफाई, थाने के टॉयलेट से निकलते वक्त गलती से कुर्सी पर बैठी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Radhe Maa gives clarification for sitting on SHO's Chair | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। दिल्ली के एक पुलिस थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर आशीर्वाद देने के मामले में राधे मां ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राधे मां ने कहा है कि वो थाने में टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थीं और टॉयलेट से निकलते समय गलती से एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गईं। जिसके बाद एसएचओ ने उनसे हाथ जोड़कर कुर्सी से उठने की गुजारिश की थी। राधे मां ने यह कहा है कि एसएचओ उन्हें जानते तक नहीं थें और ना उनकी पुलिस की साख खराब करने की कोई मंशा थी।

     थाने में वॉशरूम इस्तेमाल करने गई थी

    थाने में वॉशरूम इस्तेमाल करने गई थी

    राधे मां ने कहा है 'मैं रामलीला देख रही थी और मुझे टॉयलेट जाना था तभी किसी ने बताया कि बगल मे पुलिस स्टेशन है और मैं वहां चली गई। निकलते वक्त वहां मुझे कुर्सी दिखी और मै बैठ गई थी।' बता दें कि 28 सितम्बर को राधे मां की विवेक विहार पुलिस स्टेशन के एसएचओ की कुर्सी पर बैठी तस्वीर वायरल होने पर एसएचओ संजय शर्मा को निलम्बित कर दिया गया है। यह मामला संज्ञान में आते ही एसएचओ सहित 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।डीसीपी शहादरा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

    पुलिस वाले राधे मां के साथ गाना गा रहे हैं

    पुलिस वाले राधे मां के साथ गाना गा रहे हैं

    विवादित स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां का एक वीडियो सामने आया है, इसमें उनके साथ पुलिस वाले गाना गाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के जीटीबी इन्क्लेव का है। ये वीडियो नवरात्रि का है। पुलिस वाले राधे मां के साथ गाना गा रहे हैं। करीब 5 पुलिस वाले राधे मां के साथ गाना गा रहे है।वहीं राधे मां थिरक रही हैं। वीडियो के आखिर में राधे मां जय श्रीराम का नारा लगाया और फिर कहा कि सभी देशवासियों को मिलजुल कर रहना चाहिए।

    SHO संजय शर्मा ने कुर्सी छोड़ दी थी

    SHO संजय शर्मा ने कुर्सी छोड़ दी थी

    दिल्ली के ही विवेक विहार थाने में स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां, थाने पहुंची थीं। यहां उनके लिए थाने के लिए SHO संजय शर्मा ने कुर्सी छोड़ दी थी। इतना ही नहीं SHO ने राधे मां को कुर्सी पर तो बिठाया ही, खाकी पर चुन्नी पहन ली। SHO की टेबल पर फूल भी बिखरे हुए थे। थाने में राधे मां के साथ घुसी भीड़, उनके जय-जयकारे लगा रही थी। SHO बेपरवाह खड़े थे। तस्वीरों में यह साफ दिख रहा है कि SHO किस तरह से थाने में ना होकर किसी देवी के मंदिर में खड़े हों। ये हाल सिर्फ SHO का नहीं बल्कि बाकी पुलिसकर्मियों का था। सभी आशीर्वाद लेने की लाइन में लगे थे।

    RJD एक मशीन है यहां सारी सेटिंग लालू यादव करते हैं, रघुवंश प्रसाद सिंह ने किया खुलासा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Radhe Maa defends SHO, says she went there to use loo, sat on seat by mistake

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.