• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब डिप्‍टी सीएम रंधावा ने कहा- हम अमरिंदर की महिला मित्र के ISI के साथ संबंधों की जांच करेंगे

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 22 अक्‍टूबर। पंजाब में अमरिंदर सिंह के सीएम पद से इस्‍तीफा देने के बाद कांग्रेस और उनके बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। वहीं पंजाब के डिप्टी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। रंधावा ने कहा वे (कैप्टन अमरिंदर सिंह) कह रहे हैं आईएसआई से खतरा है लेकिन उनकी महिला मित्र जो कि पाकिस्‍तानी जर्नलिस्‍ट हैं उनकी खुफिया एजेंसी ISI के साथ रिश्‍तों की जांच की जानी चाहिए।

panjab
    Punjab: Captain Amarinder की पाकिस्तानी मित्र Arusa Alam पर घमासान, जानें पूरा मामला |वनइंडिया हिंदी

    सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा वे (कैप्टन अमरिंदर सिंह) अब कह रहे हैं कि आईएसआई से खतरा है, हम इससे (आईएसआई) उस महिला के संबंध की जांच करेंगे। उन्‍होंने कहा कैप्टन पिछले 4.5 साल से पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन का मुद्दा उठाते रहे। उन्‍होंने कहा इसलिए कैप्टन ने पहले इस मुद्दे को उठाया और बाद में पंजाब में बीएसएफ को तैनात किया। रंधावा ने कहा इस बात की जांच की मांग की है कि क्‍या अमरिंदर की मित्र अरूसा आलम का पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ संबंध हैं?

    बता दें पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब से नवजोत सिंह सिद्धू के कारण सीएम पद से इस्‍तीफा दिया है तभी से कांग्रेस के मंत्री और नेता लगातार कैप्‍टन पर हमले कर रहे हैंं।
    गौरतल है कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सारी पार्टियां तैयारियां शुरू कर चुकी हें वहीं अकैप्टन अमरिंदर सिंह रणनीति तैयार करने को लेकर संजीदा है। धीरे-धीरे कांग्रेस की सियासी जमीन सरकाने की फिराक में हैं। पंजाब डिप्‍टी सीएम रंधावा ने कहा- हम अमरिंदर की महिला मित्र के ISI के साथ संबंधों की जांच करेंगे
    कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया था कि वह जल्‍द ही खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। कैप्‍टन ने दावा किया है कि चुनाव से पहले वो अपनी पार्टी की घोषणा कर देंगे1 पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों पर चल रहे विवाद का समाधान कर दिया जाता है तो वह बीजेपी के साथ सीटें शेयर करने पर विचार करेंगे । माना जा रहा है कि अमरिंदर भाजपा के साथ आएंगे। वहीं भाजपा नेता भी अमरिंदर के गुणगान करने में जुटे हुए हैं।

    Comments
    English summary
    Punjab Deputy CM Randhawa said- We will get the relationship of Amarinder's female friend investigated with ISI
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X