• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Terror Attack: शहीद की बेटी ने कहा-मुझे बंदूक दे दो, मैं खुद बदला लूंगी

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले(Pulwama Terror Attack) में देश से 45 वीर जवानों को खो दिया। देश के लिए इन CRPF जवानों ने अपनी जान न्योछावर कर दी। आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को पूरा देश नमन कर रहा है। सबकी आंखें नम है, लेकिन दिल में गुस्सा है। जरा सोचिए उन परिवारों के बारे में, जिन्होंने इस हमले में अपने पति, अपने भाई, अपने पिता या अपने बेटे को खोया है। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 45 सीआरपीएफ जवानों में एक नाम शामिल है झारखंड के गुमला जिले के रहने वाले शहीद विजय सोरेन का। शहीद विजय सोरेन पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हो गए। शहीद का परिवार दुख में डूबा है। पत्नी, बेटी, मां किसी के भी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रही है। शहीद विजय सोरेन की बेटी की आंखों से आंसू थम नहीं रहे है, लेकिन उनका दिल गुस्से से भरा है।

 Pulwama Terror Attack: Martyr Vijay Soren Daughter said Give me Gun I am ready to take Revenge from Pakistan

शहीद विजय सोरेन की बेटी अपने पिता की शहादत पर गर्व महसूस कर रही है। शहीद की बेटी ने भारत सरकार से गुजारिश की है कि वो उसके हाथों में हथियार दे दे ताकि वो अपने शहीद पिता की मौत का बदला ले सके। शहीद जवान विजय सोरेन की बेटी रेखा सोरेन ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी साहब से प्रार्थना करती हूं कि वो मेरे हाथों में भी हथियार दे दो मैं खुद ले लूंगी अपने पापा की मौत का बदला।

आपको बता दें कि गुरुवार 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने कश्मीर में सबसे बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया। आंतकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला कर दिया, जिसमें देश के 44 जवान शहीद हो गए। हमले के वक्त 2547 जवान 78 वाहनों के काफिले में श्रीनगर से पुलवामा जा रहे थे।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा है कि हमारे सुरक्षा बलों की पूरी स्वतंत्रता दी गई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जिस तरह के कृत्य वह कर रहा है, जिस तरह की साजिशें कर रहा है, उससे भारत में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वह बहुत बड़ी भूल है। उन्होंने देश का विश्वास दिलाया कि जवानों के रक्त का एक कतरा भी वो व्यर्थ नहीं जाने देंगे। देश जवानों के बलिदानों का बदला जरूर लेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama Terror Attack: Martyr Vijay Soren Daughter said Give me Gun I am ready to take Revenge from Pakistan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X