• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Attack पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, कहा- बदला लो

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 CRPF के जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। पूरे देश से आतंकियों की मदद करने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर आवाजें उठ रही हैं, लोगों में गुस्सा है, वे जगह-जगह पाकिस्तान का पुतला फूंक रहे हैं और केंद्र सरकार से इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग कर रहे हैं। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी गुस्सा जाहिर किया है।

आमिर खान ने जताया दुख

आमिर खान ने जताया दुख

आमिर खान ट्वीट किया, 'पुलवामा में हुए आतंकी हमले की खबर से आहत हूं, ये बहुत भयावह है, हमले में शहीद होने वालों जवानों के परिवार के साथ हमें सहानुभूति है।' आमिर के अलावा कई कलाकारों ने पुलवामा आतंकी हमले पर दुख जताया।

ये भी पढ़ें: वंदे भारत की लॉन्चिंग पर बोले पीएम मोदी, आतंकियों को पुलवामा हमले की कीमत चुकानी होगी

आतंकी हमले पर रनवीर का फूटा गुस्सा

रनवीर सिंह ने ट्वीट किया, 'पुलवामा में आतंकी हमला कायरतापूर्ण है, हमले में शहीद होने वालों जवानों के परिवार के साथ हमें सहानुभूति है।' इस हमले पर उनका गुस्सा फूटा है। आलिया भट्ट ने भी हमले की निंदा की है और कहा कि शहीद जवानों के परिवार के साथ हमें सहानुभूति है। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

मेरा दिल रो रहा है- सलमान

अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने भी हमले की निंदा की और शहीदों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। सलमान खान ने भी ट्वीट किया, 'देश के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है, जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया।'

आतंकी हमले पर यकीन नहीं हो पा रहा है- अक्षय

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ' पुलवामा में हुए इस नृशंस आतंकी हमले पर यकीन नहीं हो पा रहा है, हम इसे कभी नहीं भूल सकते हैं, भगवान शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करे, मैं घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।' शाहिद कपूर और फरहान अख्तर ने भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दुख जताया और शहीदों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। आर. माधवन ने कहा, 'इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना काफी नहीं, उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो, बदला लो।

आतंकी हमले में 44 जवान हुए शहीद

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा के अवंतीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए। पुलवामा में हुए आंतकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया और देखते ही देखते इस हमले में 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा फूट पड़ा है और लोग पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama terror attack: aamir khan ranveer and many bollywood actors singh expressed their angst
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X