• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Attack: सुरजेवाला का मोदी सरकार पर निशाना- बढ़ रही है आतंकी हमलों की लिस्ट

|

नई दिल्‍ली। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है।सीआरपीएफ के 18 जवानों के शहीद हुए हैं। वहीं 40 से अधिक जवान घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हमले में IED का इस्तेमाल हुआ है। घायलों में से 15 जवानों की हालत नाजुक है। घायलों को श्रीनगर स्थित सेना के अस्‍पताल ले जाया गया है। सीआरपीएफ के जवानों को ले जा रही बस को मुख्‍य रूप से निशाना बनाया गया था। हमले में कई अन्‍य वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हुए हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसे आत्मघाती हमला बताया है।

Pulwama Attack: सुरजेवाला का मोदी सरकार पर निशाना- बढ़ रही है आतंकी हमलों की लिस्ट

हमले के बाद राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने हमले की निंदा की है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले के बाद मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उमर अब्दुल्ला ने हमले के बाद ट्वीट किया कि इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है, ये एक फिदायीन हमला है। उन्होंने कहा कि घाटी में एक बार फिर 2004-05 जैसा माहौल होता जा रहा है।

उमर अब्दुल्ला के अलावा महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट कर इस हमले की निंदा की है। महबूबा ने कहा कि अवंतीपोरा से दिल दुखाने वाली खबर आ रही है, यहां सुरक्षाबल के 12 जवान शहीद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस आतंकी हमले की निंदा करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है। पता नहीं कि आतंकियों के इस वहशीपन को खत्म करने के लिए हमें कितनी जानें गंवानी पड़ेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर इस हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में देश को एकजुट रहना चाहिए। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत की है। उन्होंने कहा कि उरी, पठानकोट और अब पुलवामा मोदी सरकार के नेतृत्व में आतंकी हमलों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama Attack: Terror list and compromise of National Security by Modi Govt continues unabated, says Randeep Singh Surjewala.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X