हैदराबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने रूसी लड़की समेत 3 को छुड़ाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। एक बड़ी खबर हैदराबाद से है, यहां एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, जिस्मफरोशी का ये धंधा यहां के एक पॉश इलाके में चलता था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां के बंजारा हिल्स के, एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां छापे मारी की, जहां से उसने तीन महिलाओं को मुक्त भी कराया है, इन तीन महिलाओं में एक रूसी महिला भी है। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने मौके से छह मोबाइल फोन, एक पासपोर्ड और करीब चालीस हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने रूसी लड़की को छुड़ाया

वहीं पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम हैं रियल स्टेट बिजनेसमैन कुरियल थाराइल जैकब, यमला मैरी और पंकज कुमार मंडल । इन तीनों पर आरोप है कि तीनों वैश्यावृति में शामिल दो घरों का संचालन कर रहे थे हालांकि अभी एक आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया है कि जैकब को साल 2011 में भी इसी तरह के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था, जेल से छूटने के बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और एक बार फिर से वो वैश्यावृति के मामले में अरेस्ट हुआ है।

दिल्ली, मुंबई, कोलकाता में फैले हैं जिस्मफिरोशी के तार

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जैकब दिल्ली, मुंबई, कोलकाता में लोगों को लड़कियां सप्लाई करता था और यही नहीं वो रूसी सेक्स वर्कर से एंग्रीमेंट के आधार पर धंधा करवाता था। वो रूसी महिलाओं को रोज 16000 रु देता था, इसमें उसका साथ देता था यमला कैरी, जबकि पंकज कुमार मंडल का काम ग्राहकों से सीधे डील करने का था। पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को मुक्त कराया है, उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनके जैसी कई महिलाएं दिल्ली और बंगाल में जिस्मफरोशी का धंधा, इन लोगों की वजह से कर रही हैं। जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने दिल्ली और बंगाल की पुलिस से भी इस मुद्दे पर बात की है और इस मामले में और तफ्तीश कर रही है।

Read Also: गूगल ने साहित्यकार महाश्वेता देवी के सम्मान में बनाया डूडल, जानिए उनसे जुड़ी खास बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad police busted a sex racket on Friday, rescuing three women including a Russian national, they said. Three people allegedly running the prostitution ring have also been arrested.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.