• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान से यूपी जाने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए प्रियंका गांधी ने किया 500 बसों का इंतजाम

|

नई दिल्ली। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए चलाई जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के बावजूद भी कई लोग हैं जो पैदल ही अपने घरों की ओर जा रहे हैं। राजस्थान में भी यूपी के रहने वाले कई मजदूर हैं जिनकी देशबंदी के चलते नौकरी चली गई और वह पैदल ही घर को लौट रहे हैं। इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आगे आई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश में उनके घर पहुंचाने के लिए 500 बसों कि व्यवस्था की है।

    Lockdown UP Migrant Workers: Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर CM Yogi पर बोला बड़ा हमला | वनइंडिया हिंदी

    Priyanka Gandhi Vadra has arranged 500 buses from several districts of Rajasthan to take migrant workers of Uttar Pradesh

    गौरतलब है कि मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस ने कई बार केंद्र और भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों को आड़े हाथ लिया है। शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए सड़क हादसे के बाद से योगी सरकार पर कांग्रेस ने कई हमने लिए। इसी बीच राहुल गांधी ने भी दिल्ली में पैदल जा रहे मजदूरों से रास्ते में रुक कर बात की और उन्हें घर पहुंचाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था की। इसी बीच कांग्रेस के सूत्रों से पता चला है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है।

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश में उनके घर पहुंचाने के लिए 500 बसों कि व्यवस्था की है। रविवार सुबह तक ये बसें यूपी स्टेट बॉर्डर तक पहुंच जाएंगी। बात दें कि औरैया सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है वह, राजस्थान से ही अपने गृह राज्यों की ओर जा रहे थे।

    प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

    औरैया हादसे के बाद कांग्रेस पार्टी ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लेटर लिखकर कांग्रेस की ओर से प्रदेश में एक हाजर बस संचालन में सहयोग मांगा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी घोषणा के अनुरूप बसों के संचालन में सफल नहीं रही है। लोग पैदल चलने को मजबूर हैं। जिससे सड़क दुर्घटना भी बढ़ रही है।

    गुजरात में कोरोना के मामले 10 हजार पार, 1 दिन में 1 हजार से ज्यादा मरीज मिले, सभी जिलों का जानिए हाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi Vadra has arranged 500 buses from several districts of Rajasthan to take migrant workers of Uttar Pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X