• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंतिम वक्त पर बदला गया प्रियंका गांधी का रूट, लखनऊ में आज करेंगी रोड शो

|

नई दिल्ली। महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चुनावी अभियान का आगाज करने जा रही हैं। प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारियां की हैं। इस रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी की कमान संभाल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिखाई देंगे। वहीं, खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी के रोड शो के रूट में सुरक्षा कारणों से बदलाव किया गया है।

priyanka gandhi road show: Congress changes procession route due to security reasons

प्रियंका गांधी के रोड शो के बाबत यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने बताया कि सुरक्षा कारणों से कुछ इलाकों से होकर रोड शो नहीं गुजरेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के स्वागत के लिए जगह-जगह आयोजन किए गए हैं। पार्टी के शीर्ष नेताओं के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं। जिला प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों के अनुरोध पर एयरपोर्ट से रूट में बदलाव किया गया है। अमौसी एयरपोर्ट से बर्लिंगटन होटल चौराहे तक के रास्ते में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसके बाद के रास्ते में बदलाव किया गया है।

राज बब्बर ने बताया कि विधानसभा की ओर बढ़ने के बजाय, अब रोड शो लालबाग की ओर बढ़ेगा और जीपीओ पार्क से होते हुए हजरतगंज तक जाएगा और इसके बाद राजभवन और वीवीआईपी गेस्ट हाउस के रास्ते यूपीसीसी मुख्यालय जाएगा। विधानसभा सत्र को देखते हुए ये बदलाव किया गया है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी, पश्चिमी यूपी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के राजधानी पहुंचने से पहले पार्टी के कार्यालय को भी सजाया गया है। जगह-जगह प्रियंका गांधी के पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। एयरपोर्ट से लेकर शहर के हर इलाके में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के स्वागत के पोस्टर लगाए गए हैं। इस रैली में शामिल होने के लिए अमेठी और रायबरेली से वे लोग भी आए हैं जो अब तक प्रियंका गांधी के साथ काम करते रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi road show: Congress changes procession route due to security reasons
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X