• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए आलीशान घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर खान, आप भी देखिए

|

Pregnant Kareena Kapoor gives a peek inside her beautiful new home Pictures: बॉलीवुड की बेगम यानी कि करीना कपूर खान बहुत जल्द अपने और सैफ के दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं लेकिन इससे पहले वो अपने आलीशान नए बंग्ले में शिफ्ट हो गई हैं। करीना लंबे वक्त से अपने नए घर को लेकर चर्चित हैं, करीना ने नए आशियाने की तस्वीर को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपनी पोस्ट में करीना ने लिखा है कि 'नई शुरुआत का दरवाजा'। करीना की इस पोस्ट पर उनकी बड़ी करिश्मा समेत उनके चाहने वालों ने खान परिवार को बधाईयां दी हैं।

नए घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर खान

नए घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर खान

करिश्मा ने अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि "नई शुरुआत हमेशा खास होती है."। मालूम हो कि करीना और सैफ पिछले कई सालों से खार स्थित 'फॉर्च्यून हाइट्स' नामक इमारत में रह रहे थे, उनका नया घर पुराने वाले घर के पास ही है।

यह पढ़ें:महिलाओं के 'मासिक धर्म' पर खुलकर बोलीं करीना कपूर, कहा-' मुझे दर्द तो नहीं होता था लेकिन...'

    दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए आलीशान घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर खान
    पटौदी के नवाब हैं सैफ अली खान

    पटौदी के नवाब हैं सैफ अली खान

    बता दें कि सैफ अली खान पटौदी के नवाब कहलाते हैं, उनका पटौदी में एक महल है जो कि अब आलीशान होटल में कन्वर्ड हो चुका है। सैफ के इस महल के एक हिस्से में अब फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी होती है। हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'तांडव' को भी पटौदी हाउस में ही शूट किया गया है।

    पटौदी पैलेस के लिए सैफ ने खर्च किए थे पूरे पैसे

    पटौदी पैलेस के लिए सैफ ने खर्च किए थे पूरे पैसे

    कुछ वक्त पहले सैफ ने पटौदी पैलेस के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई थी। अपने इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि नवाब होने के बावजूद उन्हें 2011 में अपने पिता की मृत्यु के बाद पैतृक सम्पत्ति पटौदी पैलेस को वापस लेना पड़ा था,वो भी बहुत सारे पैसे देकर, सैफ ने कहा कि मेरे पिता (मंसूर अली खान पटौदी) की मृत्यु के बाद पटौदी पैलेस नीमराणा होटल्स को किराए पर मिल गया था, अमन नाथ और फ्रांसिस होटल चलाते थे।

     नीमराणा होटल्स

    नीमराणा होटल्स

    जब फ्रांसिस का निधन हो गया तो नीमराणा होटल्स वालों ने कहा कि अगर मैं पटौदी पैलेस वापस चाहता हूं तो मैं उन्हें बता सकता हूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे ये वापस चाहिए। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा, ठीक है, आप ये ले लो, लेकिन आपको हमें बहुत सारे पैसे देने होंगे।

    अपनी ही चीज को पाने के लिए बेलने पड़े पापड़: सैफ

    मैं तो हैरान रह गया क्योंकि वो चीज तो मेरी ही थी लेकिन मैं किसी भी बहस में नहीं पड़ा और मैंने जितना फिल्मों से कमाया था, वो सब देकर मैंने अपने पटौदी पैलेस को वापस लिया क्योंकि वो केवल मेरे लिए एक संपत्ति नहीं है बल्कि मेरे पापा का प्यार है।

    मंसूर अली खान पटौदी को विरासत में मिला था 'पटौदी पैलेस'

    मंसूर अली खान पटौदी को विरासत में मिला था 'पटौदी पैलेस'

    मालूम हो कि सैफ अली खान फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। सैफ अली खान हरियाणा के पटौदी रियासत से ताल्लुक रखते थे। सैफ पटौदी पैलेस जाते रहते हैं। करीना-सैफ ने अपनी शादी की पार्टी भी इसी महल में ही दी थी, सैफ का यह महल बहुत ज्यादा ही खूबसूरत है, बताते चलें 'पटौदी पैलेस' सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी को विरासत में मिला था इसलिए इस घर से सैफ के इमोशंस जुड़े हुए हैं।

    यह देखें: करीना कपूर की पोस्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Pregnant Kareena Kapoor gives a peek inside her beautiful new home Pictures, its beautiful and Royal, here is pictures, please have a look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X