• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रशांत किशोर का अमित शाह पर तंज, दिल्ली में जोर का झटका धीरे से लगेगा

|
    Shaheen Bagh में 'करंट' पर Amit Shah को Prashant Kishor का जवाब, सुनिए क्या बोले | Oneindia Hindi

    नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बिना नाम लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। किशोर ने दिल्ली चुनाव में शाह के उस भाषण को लेकर उन पर निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने कहा था कि ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि शाहीन बाग तक करंट लगे। इसी पर किशोर ने सोमवार को ट्वीट किया है- 8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े।

    प्रशांत किशो का अमित शाह पर वार, prashant kishor, amit shah, delhi assembly elections 2020, evm, delhi, jdu, bjp, प्रशांत किशोर, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

    भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक अमित शाह ने रविवार दिल्ली के बाबरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ हो प्रदर्शन के पीछे हैं। उन्होंने इसी को लेकर यहां कहा कि ईवीएम का बटन इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे। दिल्ली विधानसभा के लिए 8 फरवरी को होने वाले चुनाव का प्रचार इस समय जोरशोर से चल रहा है। भाजपा के नेता लगातार अपने भाषणों में एनआरसी, नागरिकता कानून, पाकिस्तान का जिक्र कर रहे हैं।

    प्रशांत किशो का अमित शाह पर वार, prashant kishor, amit shah, delhi assembly elections 2020, evm, delhi, jdu, bjp, प्रशांत किशोर, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

    जदयू और भाजपा सहयोगी दल हैं और दिल्ली में चुनाव भी साथ लड़ रहे हैं लेकिन प्रशांत किशोर लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। वो आम आदमी पार्टी के चुनावी रणनीतिकार भी हैं। नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर भी प्रशांत खुले तौर पर केंद्र की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं।

    दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होना है। 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच समझा जा रहा है। 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली थी। पार्टी ने कुल 70 में से 67 सीटों पर जीत हासिल की थी। भाजपा को 3 सीटें मिली थीं तो वहीं कांग्रेस और अनय दलों का का खाता भी नहीं खुल सका था।

    प्रशांत किशोर और सुशील मोदी के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, PK ने पुराना वीडियो शेयर कर दिया जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    prashant kishor take a dig amit shah speech delhi assembly elections 2020
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X